अपना उज्जैनप्रदेश

महाकाल की सवारी में शामिल श्रद्धालुओं पर थूका… वीडियों वायरल

– पुलिस ने तीन नाबालिग लड़कों पर किया प्रकरण दर्ज, हिन्दुवादी संगठन ने घेरा थाना

उज्जैन। सावन के दूसरे सोमवार को निकली बाबा महाकाल (Mahakala) की सवारी में शामिल श्रद्धालुओं पर तीन लड़कों द्वारा थूकने की घटना का एक वीडियों वायरल (video viral) हुआ है, जिसके बाद हिन्दुवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। जिस पर पुलिस ने वायरल वीडियों के आधार पर तीन नाबालिग लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े- कांग्रेस विधायक ने कहां भाजपा ने दिया था मुझे 45 करोड़ और मंत्री पद का ऑफर

सूत्रों के अनुसार बाबा महाकाल (Mahakala) की सवारी के दौरान करीब साढ़े 6 बजे टंकी चौराहे पर कुछ युवक छत और मकान की गैलरी में खड़े है उनमें से गैलरी में खड़ा एक युवक पानी की बाटल से मुंह में पानी भरते हुए तो दूसरा श्रद्धालुओं पर थूकते हुए नजर आ रहा है। इस वायरल वीडियों के बाद बजरंग दल व अन्य हिन्दुवादी संगठन के कार्यकर्ता खाराकुंआ थाने पहुंचे और घेराव करते हुए इन लड़कों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की, जिस पर पुलिस ने इनके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

यह भी पढ़े- Pradhan Mantri Fasal Bima Yojana-2023, यह है अंतिम तारीख

मोबाईल में कैद हुई लड़कों की हरकत

बताया जाता है कि इन लड़कों की इस हरकत को किसी श्रद्धालु ने अपने मोबाईल पर रिकार्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद बजरंग दल जिला संयोजक अंकित चौबे और इंदौर के भाजपा पार्षद मासूम जायसवाल सहित अन्य कार्यकर्ता खाराकुआ थाने पहुंच गये और जहां विरोध करते हुए बाबा महाकाल (Mahakala) की सवारी में श्रद्धालुओं पर थूकने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की गई। मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे और वायरल वीडियों के देखने के बाद तीन नाबालिग लड़कों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े- उज्जैन में बनेंगा प्रदेश का सबसे बड़ा Unity mall

पुलिस आई हरकत में…

वायरल वीडियों को देखने के बाद पुलिस भी हरकत में आई। वीडियों देखने के बाद एएसपी आकाश भूरिया ने तीन नाबालिग लड़कों के खिलाफ धारा 295ए, 153ए और धारा 505 में प्रकरण दर्ज करते हुए तत्काल दो लड़कों को हिरासत में ले लिया, जबकि एक अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि धार्मिक सदभाव बिगाड़ने के प्रयासों को कभी सफल नही होने दिया जायेंगा वहीं ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेंगी।

यह भी पढ़े- सावधान: आम खाने से नवविवाहिता की मौत..!

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tubeजानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebookपेज,  Telegram और WhatsApp से…

और भी है खबरें

कांग्रेस विधायक ने कहां भाजपा ने दिया था मुझे 45 करोड़ और मंत्री पद का ऑफर

वंदे भारत ट्रेन में आग लगी, यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला

पुलिस निरीक्षक वास्कले की नदी में डूबने से मौत

रामकथा में डॉ. कुमार विश्वास ने RSS को बताया अनपढ़

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker