भारत

यात्री बस में सीट को लेकर मारपीट, वीडियों वायरल

- डंडे, बेल्ट चले, झगड़े में 4 महिलाएं सहित 7 लोग हुए घायल

ग्वालियर। बस की सीट को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, कुछ ही देर में यात्री एक दूसरे पर लाठ-डंडे व बेल्ट से हमला करने लगे। घटना में चार महिलाएं सहित सात लोग घायल हुए हैं। करीब 20 मिनट तक बीच सड़क पर मारपीट चलती रही। युवकों ने महिलाओं तक को नहीं छोड़ा है। जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े- महिला-पुरूष करते थे मादक पदार्थो की तस्करी

बस में सीट को लेकर यात्रियों के बीच हुई मारपीट का वीडियों सोशल मीडिया पर मंगलवार रात सामने आया है। जब तक पुलिस एक्टिव होती दोनों पक्ष मुरार थाना पहुंच गए हैं। घायलों का पुलिस ने मेडिकल करवाया और दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। बताया जाता है कि उपनगर मुरार के सिंहपुर रोड से मंगलवार को एक बस में कुछ लोग सवार होकर राजस्थान करौली धाम के लिए जा रहे थे। किसी संगठन के बैनर तले लोग एकत्रित हुए थे। रात करीब 9 बजे बस सिंहपुर रोड हॉकर जोन से आगे बढ़ पाती उससे पहले ही एक सीट पर पहले बैठने को लेकर मुरार निवासी बेटू उर्फ कुणाल गांधी और नारायण विहार निवासी विक्कू उर्फ विक्रम कुशवाह में विवाद हो गया।

यह भी पढ़े- मां के सामने खाया था भाई-बहन ने जहर और काटी थी हाथ की नस

लाठी-डंडे व बेल्ट से हमला

विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे व बेल्ट से हमला बोल दिया। झगड़े में महिलाओं ने बीच बचाव किया तो हमलावरों ने महिलाओं को भी नहीं छोड़ा और उनको भी बेरहमी से पीटते रहे। हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हालात पर काबू पाया। पुलिस को देखते ही मारपीट कर रहे लड़के भाग गए। एक पक्ष से बेटू गांधी और दूसरे पक्ष से विक्रम कुशवाह ने शिकायत की है। हमले में 4 महिलाएं समेत 7 लोग घायल हैं। पुलिस सभी का मेडिकल करा रही है।

यह भी पढ़े- प्रॉपर्टी के लिए दादी के साथ मारपीट- वीडियों हुआ वायरल

पुलिस का कहना…

मुरार थाना प्रभारी एममए मालवीय ने बताया कि बस की सीट को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गया था। जिस पर दोनों पक्षों से कुछ लोगों ने एक दूसरे की मारपीट कर दी। कुछ लोग घायल हैं, जिनका मेडिकल कराया जा रहा है। दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। पूरे मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होंगे उन पर सख्त कार्यवाही की जायेंगी।

यह भी पढ़े- निगम कर्मचारी को महिला ने मारे थप्पड़, वीडियों हुआ वायरल

यह भी पढ़े- जनपद सदस्य को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

Byju’s Institute पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

सहायक उपनिरीक्षक की पिस्टल छीनकर भागे बदमाश गिरफ्तार

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker