प्रदेश

जनपद सदस्य को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

- जनपद सदस्य 15 हजार रिश्वत लेते पकड़ी गई तो फूट-फूटकर रोने लगी

इंदौरलोकायुक्त पुलिस ने जनपद महिला सदस्य और उसके पति को 15 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा। गांव में आंगनवाड़ी और सामुदायिक भवन का निर्माण के बजट को जारी करने के एवज में मांगी थी रिश्वत। शिकायत के बाद लोकायुक्त की टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़े- मंगेतर के साथ मिलकर करता था लूट

मामला खंडवा जिले के ग्राम पिपलिया का है जहां जनपद सदस्य अनिता पति हरेसिंह गांव में आंगनवाड़ी और सामुदायिक भवन का निर्माण बजट जारी करने के एवज में सरपंच रूपनारायण से हर बिल्डिंग के लिए 5% कमीशन मांग रही थी। पीड़ित सरपंच ने इसकी शिकायत लोकायुक्त में की थी। सरपंच रिश्वत उसके घर देने गया। अनिता ने रुपए लिए और पति हरेसिंह को गिनने के लिए दे दिए। पति ने नोट गिनकर जैसे ही कहा कि 15 हजार पूरे हैं, तभी लोकायुक्त टीम आ गई।

यह भी पढ़े- एमपी की 18 लोकसभा सीटों पर इन्हें मिल जा सकता है मौका

रंगेहाथ गिरफ्तार होते ही रोने लगी…

जैसे ही लोकायुक्त की टीम ने अनिता और उसके पति को रिश्वत की रकम के साथ गिरफ्तार किया तो अनिता फूट-फूटकर रोने लगी, फिर घर के पास बने मंदिर में जाकर बैठ गई। पति हरेसिंह की भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी जनपद सदस्य और उसके पति के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

यह भी पढ़े- फर्जी बीमा काण्ड के तीन आरोपी गिरफ्तार, लाखों की नगदी जब्त

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

लुटेरी दुल्हन को ठगाए युवक ने पकड़ा

चेन स्नेचर गिरफ्तार, दो सोने की चेन बरामद

वाहन चालक ने मचाया उत्पात, एएसआई के साथ मारपीट

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker