प्रदेश

प्रॉपर्टी के लिए दादी के साथ मारपीट- वीडियों हुआ वायरल

- झांसी से 5 महीने पहले भोपाल लाया था पोता, पोते ने मुंह दबाया और पत्नी पीटती रही

भोपाल। जहांगीराबाद में एक पोते ने प्रॉपर्टी के लालच में अपनी पत्नी के साथ मिलकर बूढ़ी दादी के साथ बेहरहमी के साथ मारपीट, जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों में युवक अपनी पत्नी संग दादी को हाथों और डंडे से बेरहमी से पीटता दिख रहा है। जब दादी की चीख निकलने लगती तो पोता उनका मुंह दबा देता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़े- निगम कर्मचारी को महिला ने मारे थप्पड़, वीडियों हुआ वायरल

सोसल मीडिया पर वायरल यह वीडियो 21 मार्च का बताया जा रहा है। जहांगीराबाद थाना प्रभारी संजय सिंह सोनी ने बताया कि दादी के साथ मारपीट का यह वीडियों जब सामने आय तो पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी पोते दीपक सेन और उसकी पत्नी पूजा निवासी बापू कालोनी को हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि दीपक अपनी पत्नी के साथ किराये के मकान में रहता है। उसके पिता की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़े- मप्र की 22 लोकसभा सीटों पर भाजपा-कांग्रेस में इनके बीच होगा मुकाबला

आये दिन करता था मारपीट

पुलिस को जानकारी मिली है कि दीपक की दादी का नाम बतीबाई सेन है जो कि जिला झांसी ग्राम राजापुर में अपने छोटे बेटे के साथ रहती हैं, जहां उनके नाम प्रॉपर्टी है। दीपक अपनी दादी को यह कहकर लाया था कि उसका ख्याल रखेगा, लेकिन कुछ दिन तो ठीक से रखा, लेकिन बाद में दादी से लड़ाई-झगड़ा और मारपीट शुरू कर दी। कुछ समय पहले भी दादी के साथ मारपीट की शिकायत सामने आई थी, उस समय पुलिस ने पुलिस ने उसे समझा कर छोड़ दिया था। जिससे इसके हौसले बुलंद हो गए और आए दिन मारपीट करने लगा।

यह भी पढ़े- जनपद सदस्य को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

यह भी पढ़े- पड़ोसी ही निकला किसान की हत्या का आरोपी

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

Byju’s Institute पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

सहायक उपनिरीक्षक की पिस्टल छीनकर भागे बदमाश गिरफ्तार

प्रेमी को मिली तालिबानी सजा, वायरल हुआ वीडियो

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker