अपना उज्जैनडीबी खासप्रदेशभारतराजनीतिविदेशसिनेमा

UP Elections: चर्चित उम्मीदवार हस्तिनापुर से बिकनी गर्ल अर्चना गौतम

अगर बात यूपी चुनाव की करे तो यहां सबसे चर्चित उम्मीदवारों में हस्तिनापुर से कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम (Archana Gautam) है, जिन्हें इन दिनों सोशल मीडिया पर बिकनी गर्ल (Bikini girl) के नाम से ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी ओर प्रत्याशियों को लेकर अलग-अलग तरह की खबरे चल रही है, लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी लेकर सोशल मीडिया पर जो बाते चल रही है, उनका जवाब भी अर्चना गौतम बिंदास अंदाज में दे रही है।

Also read- फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान ने मां अमृता के साथ किये महाकाल दर्शन

अर्चना गौतम

Also read- फिल्म अभिनेता चंकी पाण्डे आयेंगे उज्जैन

चुनाव आयोग द्वारा उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर (Uttar Pradesh, Punjab, Uttarakhand, Goa and Manipur) के विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से अब प्रत्याशियों के चयन को लेकर राजनैतिक पार्टियों में उठापठक जारी है, कई राज्यों में राजनैतिक पार्टियों ने पहले और दूसरे चरण के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा भी कर दी है। 10 फरवरी से मतदान शुरू होंगे और 10 मार्च को नतीजे आयेंगे। लेकिन प्रत्याशियों की घोषणा होते ही आरोप-प्रत्यारोप के दौर शुरू हो गये है, सभी राजनैतिक पार्टिंया विरोधी या विपक्षी दल की पार्टियों के प्रत्याशियों में कई खामियां निकालने में जुट गये है।

Also read- स्टार प्लस- गुम हो किसी के प्यार में की पाखी हुई विराट की…

बिकनी गर्ल

Also read- फिल्म अभिनेत्री वर्षा रानी ने किया बगलामुखी में अनुष्ठान

हस्तिनापुर से अर्चना गौतम प्रत्याशी

मिस बिकनी इंडिया रह चुकीं अभिनेत्री अर्चना गौतम (actress archana gautam) को कांग्रेस ने यूपी विधानसभा चुनाव में भाग्य आजमाने का अवसर देते हुए हस्तिनापुर विधानसभा से प्रत्याशी बनाया है। प्रियंका गांधी द्वारा कांग्रेस पाटी की पहली सूची में उनका नाम सामने आने के बाद से अर्चना गौतम को लेकर सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरों को शेयर कर अपमानजनक टिप्पणियां के साथ उनको ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अर्चना गौतम को इससे कोई फर्क नही पड़ता है।

Also read- प्रदेश कांग्रेस सचिव दिनेश जैन बॉस गिरफ्तार: देखे वीडियों भी

बिंदास अंदाज अर्चना गौतम का…

जब मीडिया ने उनसे पूछा था कि आपकों लगातार बिकनी गर्ल के नाम से ट्रोल किया जा रहा है तो अर्चना गौतम ने बिंदास अंदाज में कहां कि हस्तिनापुर की पावन नगरी से मुझे टिकट मिला तो जिन्हें आपत्ति है, वह बताये कि फिर मथुरा जैसे धार्मिक नगर से हेमा मालिनी को क्यों जिताया था, मेरे साथ ऐसा भेदभाव केवल इसलिए क्योंकि मैं दलित लड़की हूं, या मैंने अभिताभ जैसे बड़े कलाकार के साथ काम नही किया।

Also read- सुशासन की राजनीति के अटल हस्ताक्षर थे अटल बिहारी वाजपेयी

मैंने किसी का रेप या मर्डर नही किया

अर्चना गौतम ने उन्हें निशाना बनाने व सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को जवाब दिया कि मैंने किसी का मर्डर नहीं किया है, ना ही किसी का रेप, जो किसी का रेप या मर्डर करते है, ऐसे लोग चुनाव लड़ सकते है। मैं एक साधारण लड़की हूं और अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती हूं, महिलाओं को आगे बढ़ाना चाहती हूं, अपने समाज के लोगों को आगे बढ़ाना चाहती हूं।

Also read- बिहार: समाज सुधार अभियान पर निकले सीएम नीतीश, तेजस्वी ने ली चुटकी

जानिये कौन है अर्चना गौतम…

बिकनी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री अर्चना गौतम मूल रूप से यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं। अर्चना का जन्म 1 सितंबर 1995 को मेरठ में हुआ था। अर्चना वर्तमान में 27 साल की है। मॉडलिंग और एक्टिंग करियर को पूरा करने के लिए अर्चना मुंबई में रही। यहां अर्चना ने 2015 में बॉलीवुड फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में अभिनय से शुरूआत की थी। इसके बाद मिस बिकिनी इंडिया 2018 का खिताब भी अर्चना गौतम ने अपने नाम किया। मिस बिकिनी 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व भी अर्चना ने ही किया था, इसके पहले 2014 में मिस उत्तर प्रदेश और 2018 में मिस कॉस्मो वर्ल्ड भी रह चुकी है। अर्चना का कहना है कि अभिनय करना मेरा पेशा है, इसे मेरे राजनीतिक करियर के साथ न मिलाया जाये।

Also read- देहव्यापार करने वालों को होगी कड़ी सजा- नरोत्तम मिश्रा

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

और भी है खबरे…

 पत्नी के साथ हुए दुष्कर्म का बदला: स्टार्टर में डेटोनेटर लगाकर की थी युवक की हत्य

ओलावृष्टि से हुए नुकसान का मिले मुआवजा और बीमा

जावेद हबीब की करतूत पर भाजपाईयों का गुस्सा

भर्ती प्रक्रिया हुई निरस्त हुई तो छात्रों का प्रदर्शन

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker