डीबी खासप्रदेशभारतसिनेमा

स्टार प्लस- गुम हो किसी के प्यार में की पाखी हुई विराट की…

  • उज्जैन के महिदपुर में हुआ दो सिलेब्रिटीज का प्रणय परिणय

स्टार प्लस की पत्रलेखा उर्फ पाखी हुई विराट की…

महिदपुर। स्टार प्लस (Star Plus) चैनल पर आने वाले धारावाहिक गुम हो किसी के प्यार में चित्रलेखा उर्फ पाखी का अभिनय करने वाली ऐश्वर्या शर्मा का विवाह नील भट्ट उर्फ विराट से मंगलवार को महिदपुर में संपन्न हुआ।

Also read- उज्जैन की माधवी बनी सेलेब्रिटी

नगरवासियों को जब से पता चला था कि स्टार प्लस चैनल धारावाहिक गुम हो किसी के प्यार में की ऐश्वर्या शर्मा की शादी महिदपुर में ही होगी, क्षेत्रवासियों में खुशी छा गई। मंगलवार को घोड़ी पर बैठकर जब विराट का चल समारोह (बाना) निकला तो देखने वाले हर्ष- विभोर हो गए। अति सादगीपूर्ण, हंसमुख, मिलनसार शख्सियत को रूबरू देखकर हर कोई प्रभावित हुए बिना नहीं रह सका।

स्टार प्लस

Also read- अभिनेत्री तान्या शर्मा और कृतिका शर्मा आ रही है उज्जैन

छोटे पर्दे के बड़े सेलिब्रिटी

तिलक पथ स्थित जैन धर्मशाला से चौक बाजार होते हुए जवाहर चौक के सामने चौधरी की कृषि उपकरण व औषधि की दुकान पर स्वागत- सत्कार होने के बाद जुलूस अमर सुहाग गार्डन पहुंचा जहां पर इनके फेरे हुए और लग्न की पवित्र प्रक्रिया को पं.मनीष व गोपाल व्यास ने पूर्ण करवाया। अहमदाबाद निवासी हिमांशु- सुनीता भट्ट के सुपुत्र नील भट्ट का यह सादगी पूर्ण विवाह देखकर हर कोई प्रभावित हुए बिना नहीं रह सका।

स्टार प्लस

Also read- महाकाल दर्शन के बाद अक्षय ने रिलिज किया फिल्म OMG-2 का पोस्टर

अपनी जन्मभूमि को नही भूली

यह नगर के लिए कला के क्षेत्र में एक विशिष्ट उपलब्धि ही कही जाएगी कि यहां की बिटिया ने अपने परिवार के संस्कारों के अनुरूप अपना विवाह अति सादगी पूर्ण वातावरण में अपने गृहनगर में संपन्न करवाया। अक्सर हम यह देखते हैं कि जो कोई भी शख्सियत किसी नगर के बाहर जाकर अगर अपने कद को बढ़ाने के प्रयास करने के पश्चात यदि सही मुकाम पर पहुंच जाती हैं तो वे अपनी जन्मभूमि की माटी को विस्मृत करने से नहीं चूकती। लेकिन महिदपुर की इस बेटी ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी जन्मभूमि पर विवाह कर अपनी संस्कृति का फर्ज निभाया है।

Also read- एड फिल्म में धूम मचाने के बाद दृश्या का नया ड्रीम

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube और Telegram जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज से…

और भी है खबरे…

बेटी के रूप में घर आई लक्ष्मी तो मनाई दिवाली

उज्जैन की हीरल गोस्वामी बनी इंडियन टॉप मॉडल विनर

उज्जैन की अनुष्का बनी मिस मीडिया-2021

उज्जैन की बेटी कर रही इंटीरियर में डिजाइनिंग

आयुषी का उज्जैन से लैक्मे फैशन वीक तक का सफर

महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने पर महिला का डांस

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker