अपना उज्जैनप्रदेशभारतविदेश

स्पा सेंटर पर चल रहा था सैक्स रैकेट, उज्जैन से जुड़े तार

ujjain news छिंदवाड़ा में जी-9 स्पा सेंटर (spa center) की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex racket) को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने यहां से उज्जैन, इंदौर और भोपाल की लड़कियों को पकड़ा हैं। छिंदवाड़ा में जी-9 स्पा सेंटर (spa center) में मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट (Sex racket) चल रहा था। पुलिस कस्टमर बनकर स्पा सेंटर पहुंची और यहां से 4 युवतियां और 4 युवकों को गिरफ्तार किया, जिसमें संचालक भी शामिल है। पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि स्पा सेंटर (spa center) संचालक ग्राहकों डिमांड पर अन्य शहरों से लड़कियां बुलवाता था।

Also read- नुक्ते के भोज के दौरान मची भगदड़, देखे वीडियों

छिंदवाड़ा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शहर के परासिया रोड़ स्थित कृष्णा टॉवर में जी-9 स्पा सेंटर (spa center) पर सेक्स रैकेट (Sex racket) चल रहा है। सूचना पर सीएसपी मोतीलाल कुशवाह के नेतृत्व में टीम बनाई गई, जिसमें महिला सेल प्रभारी भी शामिल थी। पुलिस ने यहां पर दबिश देकर आरटीओ ऑफिस के पास रहने वाले प्रद्युम्न सहित छिंदवाड़ा सौंसर निवासी सौरभ पटेल, महाराजा लॉन के पास रहने वाला साहिल सक्सेना और बुद्ध बिहार निवासी विकास चौधरी को बंद कमरे में लड़कियों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा। पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में प्रद्युम्न चौरिया का नाम सामने आ रहा है, जिसके नाम पर इस स्पा सेंटर (spa center) का लाइसेंस था। पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Also read- टाईम कीपर को फायर ऑफिसर की बत्ती लगी गाड़ी

ग्राहक बनकर पहुंची थी पुलिस

बताया जाता है कि पुलिस ने शिकायत के बाद पहले टीम तैयार की उसके बाद पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर अंदर भेजा गया, जब यह कंफर्म हो गया कि अंदर स्पा सेंटर (spa center) की आड़ में सेक्स रैकेट (Sex racket) संचालित किया जा रहा है, तब पुलिसकर्मी द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस की टीम अंदर पहुंची और कार्यवाही को अंजाम दिया। बताया जाता है कि यहां से पकड़ी गई युवतियों में इंदौर, उज्जैन और भोपाल की युवतियां भी शामिल है। जो ग्राहकों की डिमांड पर स्पा संचालक द्वारा बलाई गई थी।

Also read- शादी की हो गई तैयारी लेकिन नही आई बारात

उज्जैन के नागेश का नाम…

पुलिस को जानकारी मिली है कि स्पा सेंटर (spa center) जी-9 उज्जैन में रहने वाले नागेश परमार नामक युवक का है, जिसने प्रदेशभर में इसकी फ्रेंचाईजी दे रखी है। पुलिस अब नागेश की तलाश कर रही है। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि पहले भी छिंदवाड़ा के कृष्णा टॉवर में संचालित स्पा सेंटर (spa center) पर सेक्स रैकेट (Sex racket) पकड़ा गया था, लेकिन उसके बाद फिर एक बार यहां सेक्स रैकेट (Sex racket) संचालन शुरू कर दिया गया है।

Also read- महाकाल मंदिर विस्तार योजना: नए स्वरूप में दिखेगा महाकाल परिसर

पढ़िए ख़बरें-

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

और भी है खबरे…

टाईम कीपर के पास प्रभारी फायर ऑफिसर की जिम्मेदारी

Mahakal Corridor महाकाल मंदिर परिसर विस्तार योजना उज्जैन

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का विवादित बयान: मेरी ब्रा का साईज भगवान ले रहे है

आयुक्त की कार्यप्रणाली से नगर निगम अधिकारियों में असंतोष

योगी को सीएम बनाने के लिए श्मशान में तंत्र साधना

प्रदेश कांग्रेस सचिव दिनेश जैन बॉस गिरफ्तार: देखे वीडियों भी

सबमर्सीबल पंप चुराने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

बिल्डर पति ने शादी के बाद दोस्तों से करवाया गैंगरेप

इस्कॉन मंदिर के सामने महाश्वेतानगर में चल रहा था जुआ

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker