अपना उज्जैनडीबी खासप्रदेशभारतविदेशसिनेमा

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का विवादित बयान: मेरी ब्रा का साईज भगवान ले रहे है

भोपाल। बिग बॉस सीजन 4 (bigg boss season 4) विजेता एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (actress Shweta Tiwari) के भोपाल में दिये गये बयान से हंगामा मच गया है, उन्होंने मीडिया के सामने कहां था कि मेरी ब्रा की साईज भगवान ले रहे है, इसके बाद से हिन्दुवादी संगठनों सहित कई सामाजिक संगठनों ने एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के इस बयान का विरोध शुरू कर दिया है, वहीं इस मामले में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी पुलिस कमिश्नर को जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के आदेश जारी किये है।

Also read- UP Elections: चर्चित उम्मीदवार हस्तिनापुर से बिकनी गर्ल अर्चना गौतम

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी

Also read- Mahakal Corridor महाकाल मंदिर परिसर विस्तार योजना उज्जैन

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में चल रही है, इसी को लेकर वेब सीरीज से जुड़े प्रोडक्शन टीम भोपाल की एक निजी होटल में 26 जनवरी को मीडिया के समक्ष प्रमोशन को लेकर चर्चाएं कर रहे थे तभी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने विवादित बयान दिया कि मेरी ब्रा का साईज भगवान ले रहे है। हालांकि उस दौरान सभी ने इसे मजाक में लिया, लेकिन वीडियों वायरल होने के बाद इस मामले पर हंगामा शुरू हो गया है।

Also read- फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान ने मां अमृता के साथ किये महाकाल दर्शन

Also read- योगी को सीएम बनाने के लिए श्मशान में तंत्र साधना

गृहमंत्री से लेकर कांग्रेस तक का विरोध

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के मजाक में दिये इस विवादित बयान को लेकर जहां गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये है, वहीं भोपाल में संस्कृति बचाओं मंच के कार्यकर्ताओं ने एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के फोटो जलाकर विरोध किया। वहीं कांग्रेस ने इस मामले में गृहमंत्री पर भी निशाना साधा। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा का कहना है कि छोटे-छोटे मामलों एफआईआर के आदेश देने वाले गृहमंत्री इस मामले में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के खिलाफ सीधे एफआईआर क्यों नही करवा रहे, क्योंकि यह भी धार्मिक भावनाओं का आहत करने वाला बयान है।

Also read- पत्नी के साथ हुए दुष्कर्म का बदला: स्टार्टर में डेटोनेटर लगाकर की थी युवक की हत्य

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी

जानिये कौन है एक्ट्रेस श्वेता तिवारी

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा शर्मा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में बिग बॉस सीजन 4 की विजेता बनी है। बिग बॉस सीजन 4 में श्वेता तिवारी के साथ डॉली बिंद्रा और महाबली खली भी थे, जिन्हें पछाड़ते हुए श्वेता ने एक करोड़ के इनाम वाली इस प्रतियोगिता को अपने नाम किया है। टीवी कलाकारों से जुड़े सूत्रों की माने तो एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की वास्तविक जिंदगी भी काफी मुश्किल भरी कसौटी पर चल रही है। पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहने वाली श्वेता तिवारी अपने पहले पति राजा चौधरी को छोड़ दिया उसके बाद दूसरी शादी एक्ट्रेस अभिनव से की, लेकिन यहां भी वर्तमान में अपने पति से अलग रह रही है।

Also read- जावेद हबीब की करतूत पर भाजपाईयों का गुस्सा

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी

Also read- उज्जैन की दीक्षा शर्मा का भोपाल में सम्मान

विवादित बयान की पीछे की हकीकत

भोपाल में मीडिया के सामने एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जिस ‘भगवान’ की बात की वास्तव में वह इस वेब सीरीज से जुड़े सहयोगी एक्टर सौरभ जैन है, जो मंच पर श्वेता तिवारी के साथ मौजूद थे, इस दौरान मंच पर उनके सहयोगी कलाकार कंवलजीत, रोहित रॉय, दिगांगना सूर्यवंशी भी मौजूद थे। वेब सीरीज में एक किरदार ब्रा फिटर का है, एक्टर सौरभ जैन निभा रहे हैं। चूंकि सौरभ जैन पूर्व में धार्मिक सीरीयल महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं, इसी को लेकर मंच पर संचालन करने वाले साहिल ने पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हंसते हुए कहा- सीरीज में भगवान मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं। बस श्वेता तिवारी का यह मजाक में दिया गया बयान अब उनके लिए मुसिबत बनता जा रहा है।

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

और भी है खबरे…

यूपी के कैराना जैसे हालात बन रहे रतलाम के ग्राम सुराणा में

प्रदेश कांग्रेस सचिव दिनेश जैन बॉस गिरफ्तार: देखे वीडियों भी

सबमर्सीबल पंप चुराने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

बिल्डर पति ने शादी के बाद दोस्तों से करवाया गैंगरेप

इस्कॉन मंदिर के सामने महाश्वेतानगर में चल रहा था जुआ

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker