प्रदेशभारत

इंदौर में दिल दहलाने वाली करतूत: पहले पति को मारा फिर टुकड़े-टुकड़े कर दिये

दोस्त के साथ मिलकर पति का धड़ घर में गाड़ा, हाथ-पैर और गर्दन को अलग-अलग फेंका

इंदौर (Indore) में एक महिला ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पहले पति को खाने में नशा मिलाकर बेहोश किया उसके बाद उसका गला घोटकर हत्या कर दी, इतना ही नही महिला ने अपने पति के टुकड़े-टुकड़े किये और धड़ को घर में गाड़ दिया, जबकि हाथ-पैर और गर्दन को अलग-अलग क्षेत्रों में फेंक दिया। पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी और बेटे को हिरासत में ले लिया है, जबकि दो अन्य की तलाश की जा रही है।

Also read- Russia and Ukraine युद्ध: UJJAIN के 26 बच्चे Ukraine में फंसे- watch video

पुलिस को सूचना मिली थी कि इंदौर (Indore) मरीखेड़ा के पास कांकड में रहने वाली 40 वर्षीय सुनीता ने अपने पति बबलू की हत्या कर उसके शव को घर में दफना दिया है। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल किया करते हुए बताया कि पति उससे आए दिन मारपीट करता था, इसके बाद सुनीता ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी, हालांकि पुलिस के मुताबिक सुनीता बार-बार अपने बयान बदल रही है।

Also read- Russia and Ukraine में शुरू हुई जंग: शेयर बाजार पर भी असर

शराबी बेटे ने खोली पोल

बताया जाता है कि महिला का 19 वर्षीय पुत्र नशे का आदि है, उसी ने शराब के नशे में अपने दोस्तों के बीच यह बात बताई थी कि उसके पापा की हत्या उसकी मां ने अपने साथी के साथ मिलकर की है। उसके बाद शव को बाथरूम में गाड़ दिया है। बताया जा रहा है कि सुनीता ने अपने साथी रिजवान के साथ इस हत्या कांड को अंजाम दिया है।

Also read- सहकारी सोसायटी प्रबंधक के घर EOW का छापा: सैलरी 18 हजार और संपत्ति करोड़ों की…

पहले बेहोश किया, फिर हत्या

इंदौर (Indore) पुलिस सूत्रों की माने तो सुनीता ने 5 फरवरी को घर पर दाल बाटी बनाई थी। दाल में बेहोशी की दवा मिलाकर बबलू को खिलाई, जिससे वह बेहोश हो गया, उसके बाद उसका गला घोटकर हत्या कर दी गई। इतना ही नही हत्या के बाद शव के टुकड़े किये गये और धड़ को घर में ही गाड़ दिया, जबकि हाथ, पैर और सीर को अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया, पुलिस शरीर के अन्य हिस्सों की भी तलाश में जुट गई है।

Also read- NRI ने महिला को बुलाया US, मना किया तो करने लगा बदनाम

6 फीट गहरे गड्डे में मिला शव

शुक्रवार को इंदौर (Indore) पुलिस टीम जेसीबी लेकर मौके पर पहुंची और सबसे पहले बाथरूम में खुदाई की गई, तो यहां कुछ नही मिला, महिला द्वारा बताई गई जगह पर 6 फीट खुदाई करने पर बोरे में बंद मृतक बबलू का धड़ बरामद किया गया है। पुलिस उसके हाथ, पैर और गर्दन की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक महिला पहले गणेशधाम कॉलोनी में रहती थी। एक सप्ताह पहले ही वह उमरीखेड़ा कांकड में रहने आई थी।

Also read- डेरा सच्चा सौदा सिरसा के राम रहीम का अभी भी राजनीति में हस्तक्षेप

Also read- हुनर नहीं है उम्र का मोहताज, देश की सच्ची प्रेरणा हैं शूटर दादी

पढ़िए ख़बरें-

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,Telegram  और WhatsApp से…

Must watch this video

और भी है खबरे..

PM Narendra Modi ने किया इंदौर में एशिया के सबसे बड़े CNG plant का लोकार्पण

राजस्थान से उज्जैन आ रही बारातियों से भरी कार नदी में गिरी: दूल्हे सहित 9 लोगों की मौत

Valentine day पर दुल्हा-दुल्हन सहित चार की दर्दनाक मौत

Vikram University’s Gold Medalist सफदर नागौरी कैसे बना Terrorist – पढ़िये पूरी खबर

अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट में शामिल थे उज्जैन के 3 आतंकी

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker