अपना उज्जैनसिनेमा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के खिलाफ उज्जैन में धोखाधड़ी की शिकायत

होली काऊ फिल्म का 31 लाख बकाया, उज्जैन के बड़नगर थाने में की गई शिकायत

उज्जैनफिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्धकी के खिलाफ उज्जैन के बड़नगर थाने में 31 लाख रूपये की धोखाधड़ी करने की शिकायत की गई है। क्रिएटिव प्रोडूसर द्वारा की गई शिकायत में बड़नगर में हुई होली कॉउ फिल्म शूटिंग का भी उल्लेख किया गया है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Also read- 7 वर्षीय भतीजी के साथ दुुष्कर्म: बच्ची रोते हुए बोली चाचा बहुत गंदे है…

Complaint of cheating in Ujjain against Nawazuddin Siddiqui's wife

उज्जैन ऋषि नगर के रहने वाले रुद्राक्ष फिल्म और मल्टी मीडिया के प्रोपराइटर सुनील गढ़वाल ने बड़नगर थाने में एक शिकायती आवेदन दिया है, जिसमें उन्होंने फिल्म कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए 31 लाख रुपए की धोखाधड़ी में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

Also read-हवाला कारोबारी लोकेश जैन के यहां पुलिस की रेड़, 50 लाख नगदी बरामद

3 वर्ष बाद भी नही लौटाये रूपये

सुनील गढ़वाल ने शिकायती आवेदन में उल्लेख किया है कि मुंबई निवासी बहन मंजू गढ़वाल के माध्यम से आलिया सिद्दीकी से मुलाकात हुई थी, इस दौरान उन्होंने होली कॉउ नामक एक फिल्म बनाने की योजना बताई और सन 2019 में फरवरी और मार्च के बीच बड़नगर में फिल्म की शूटिंग शुरू की गई। करीब 20 दिन तक फिल्म की शूटिंग चलने के बाद कुल 53 लाख रुपए खर्चा होने के बाद जब आलिया सिद्दीकी से राशि लौटाने की मांग की गई तो आलिया ने 22 लाख रुपए लौटा दिए लेकिन तीन वर्ष बीत जाने के बाद भी 31 लाख रुपए अब तक नहीं लौटाए है।

Also read- ‘The Kashmir Files’ कश्मीरी पंड़ितों का दर्द बयां करती फिल्म- Video

फिल्म एंप्लॉय फेडरेशन की बात भी नहीं मानी

सुनील ने बताया कि जब कई बार राशि मांगने के बाद भी इन्होंने राशि नहीं लौटाई तो इसकी शिकायत हमने सीने एंप्लाइज फेडरेशन में की , साथ ही आलिया सिद्दीकी द्वारा दिया गया चेक और एग्रीमेंट की कॉपी भी प्रस्तुत की। कई बार एंप्लॉय फेडरेशन ने उनका जवाब मांगने की कोशिश की लेकिन आलिया ने कोई जवाब नहीं दिया। सीने एंप्लॉय फेडरेशन ने हमको लीगल तरीके से बात रखने की इजाजत दे दी। जिसके बाद बड़नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Also read- अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट में शामिल थे उज्जैन के 3 आतंकी

Complaint of cheating in Ujjain against Nawazuddin Siddiqui's wife

26 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

उज्जैन के बड़नगर में फिल्म की शूटिंग की गई थी जिसमें मुख्य कलाकार के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) और संजय मिश्रा फिल्म में मुख्य भूमिका में है। वहीं फिल्म का डायरेक्शन साईं कबीर ने किया है। होली काऊ (holi cow) एक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है, जो कि एक गाय के गुम हो जाने की स्टोरी पर आधारित है।

पढ़िए ख़बरें-

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,Telegram  और WhatsApp से…

और भी है खबरे

होटल कर्मचारी के बैंक खाते में तीन महीने में 5 करोड़ का ट्रांजेक्शन

EOW ने मारा छापा: सहायक शिक्षक निकला करोड़पति

पति ने पत्नी व प्रेमी को होटल में पकड़ा

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker