अपना उज्जैनप्रदेश

हवाला कारोबारी लोकेश जैन के यहां पुलिस की रेड़, 50 लाख नगदी बरामद

– फ्रीगंज स्थित विजयवर्गीय टॉवर में सीएसपी और माधवनगर पुलिस ने दी दबिश

उज्जैन। पीएम इंटरप्राईजेस (PM Enterprises) के संचालक हवाला कारोबारी (Hawala businessman) लौकेश जैन उर्फ लक्की के ऑफिस पर पुलिस ने दबिश देकर यहां से 50 लाख रूपये नगदी सहित 5 नोट गिनने की मशीने जप्त की है। पुलिस इस मामले में हवाला कारोबारी सहित उसके ऑफिस से पकड़ाये चार अन्य युवकों से पूछताछ कर रही है। संभवत: हवाला कारोबारी के तार गुजरात, महाराष्ट्र और इंदौर से जुड़े हो सकते है।

Also read- किसान से जमीन सीमांकन के लिए मांगी रिश्वत: पटवारी गिरफ्तार

सीएसपी विनोद मीणा के नेतृत्व में माधवनगर टीआई मनीष लोधा ने अपनी टीम के साथ सोमवार की दोपहर को टॉवर चौराहे पर स्थित विजयवर्गीय टॉवर पीएम इंटरप्राईजस (PM Enterprises) के ऑफिस में अचानक दबिश दी, तो यहां का नजारा देखकर पुलिस भी दंग रह गई। क्योंकि यहां एक नही बल्कि 5 नोट गिनने की मशीनों के साथ-साथ लगभग 50 लाख रूपये नगदी बरामद किये गये है। उक्त ऑफिस अल्कापुरी निवासी लौकेश जैन उर्फ लक्की का बताया जा रहा है।

Also read- Vardaan Seeds के लोकेंद्रसिंह राजपूत को EOW ने किया गिरफ्तार

दो ऑफिस एक में केश रखते थे…

पुलिस को मुखिबर से जो सूचना मिली थी उसके मुताबिक लोकेश जैन उर्फ लक्की के विजयवर्गीय टॉवर में दो ऑफिस थे, जिसमें से एक में जहां लोकेश आने-जाने वालों से मिलता था, जबकि दूसरे ऑफिस में हवाला की राशि रखता था। जिस ऑफिस में हवाला की 50 लाख रूपये की नगदी बरामद की गई है, वहां से तीन बड़ी और दो छोटी नोट गिनने की मशीने भी बरामद की गई है। इसके अलावा संजय, गणेश सोलंकी, मुश्तफा लश्कर और सौरभ प्रजापत नामक व्यक्ति को भी यहां से हिरासत में लिया गया है।

Also read- स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में ठेकेदार को एक करोड़ का फायदा: लोकायुक्त ने जारी किया नोटिस

हवाला के तार अन्य प्रदेशों तक जुड़े

सूत्रों की माने तो लोकेश जैन लंबे समय से हवाला कारोबारी के रूप में काम कर रहा है, इसका मंडी में भी व्यवसाय है। सूत्रों के अनुसार हवाला कारोबारी लोकेश जैन के तार महाराष्ट्र, गुजरात और इंदौर सहित अन्य प्रदेशों से भी जुड़े हो सकते है। अब पुलिस इस पूरे प्रकरण को लेकर इंकमटैक्स डिपार्टमेंट को भी सूचित करने की तैयारी में है।

Also read- हाटकेश्वर कालोनी से पकड़ाया आईपीएल और मुंबई कल्याण का सट्टा

इनका कहना है

सूचना के आधार पर विजयवर्गीय टॉवर में स्थित पीएम इंटरप्राईजेश (PM Enterprises) के ऑफिस पर दबिश दी गई थी, जहां से 50 लाख रूपये नगदी सहित तीन बड़ी व 2 छोटी नोट गिनने की मशीने बरामद की गई है, संभवत: यह हवाला का पैसा है, जिसको लेकर पूछताछ की जा रही है।
मनीष लोधा, टीआई माधवनगर

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube और Telegram जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज से…

और भी है खबरे…

कृषि उपज मंडी में किसानों के साथ धोखाधड़ी, तोल कांटे पर सोयाबीन तुल रही कम

कोट मोहल्ला में हुआ टंकी ब्लास्ट: 6 लोग घायल

भाजपा नेता के भतीजे चला रहे थे IPL का सट्टा

सहारा ग्रुप के सुब्रत रॉय सहारा सहित 44 के खिलाफ FIR

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker