अपना उज्जैनप्रदेश

कोट मोहल्ला में हुआ टंकी ब्लास्ट: 6 लोग घायल

व्यवसायिक टंकी में हुआ था ब्लास्ट, घर से बरामद हुई 14-15 गैस टंकी

उज्जैन। कोट मोहल्ला क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब घर में रखी व्यवसायिक गैस टंकी ब्लास्ट हुआ। धमाका इतना जोर से हुआ कि घर के बाहर स्थित दो दुकाने भी क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटनाक्रम में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है, जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Also read- भाजपा नेता के भतीजे चला रहे थे IPL का सट्टा

कोट मोहल्ला में हुआ टंकी ब्लास्ट: 6 लोग घायल

Also read- सहारा ग्रुप के सुब्रत रॉय सहारा सहित 44 के खिलाफ FIR

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोट मोहल्ला निवासी फिरदोस पिता मुंशी खान गैस एजेंसी पर काम करता है, उसके घर में 14-15 गैस की टंकियां रखी हुई थी, इसी दौरान एक व्यवसायिक गैस टंकी में जोरदार धमाका हुआ और टंकी फट गई। इस धामके से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। टंकी में हुआ टंकी ब्लास्ट इतना तेज था कि घर के बाहर बनी दो दुकाने भी क्षतिग्रस्त हो गई।

Also read- Pandit Pradeep Mishra का बेटा हुआ परीक्षा में पास/ वायरल खबर का जानिये पूरा सच

यह लोग हुए हादसे में घायल

टंकी ब्लास्ट में फिरदोस पिता मुंशी खान सहित शेख पिता अब्दुल, नादीर पिता जाकीरअली, शहजान पिता शरफराज खान, सरफराज खान पिता राशीद सहित फैजान नामक युवक घायल हो गये, जिन्हें तत्काल उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया। सूचना मिलते ही महाकाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की गई।

Also read- facebook पर पिस्टल के साथ फोटो डालना पड़ा महंगा

कोट मोहल्ला में हुआ टंकी ब्लास्ट: 6 लोग घायल

Also read- कचरे में गलती से फेक दी सोने की अंगूठी, चली गई कचरा वाहन में…

संभवत: रिफलिंग से हुआ हादसा

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो फिरदोज पिता मुंशी खान के घर से 14-15 गैस की टंकियां भी बरामद हुई है। पुलिस को आशंका है कि फिरदोज घर के अंदर टंकियों से गैस रिफलिंग कर रहा होगा उसी दौरान यह हादसा हुआ और टंकी में ब्लास्ट हो गया। हालांकि अभी घटना के मूल कारणों का पुलिस ने खुलासा नही किया है।

Also read- अवि एग्रो तेल प्लांट पर प्रशासन का छापा, 70 करोड़ की सोयाबीन जप्त

दो दुकाने भी हुई क्षतिग्रस्त

बताया जाता है कि फिरदोस ने अपने घर के बाहर दो दुकाने बना रखी है, जिनमें से एक दुकान ड्रायफू्रट वाले को तो दूसरी दुकान टायर वाले को किराये पर दे रखी है। जब घर के अंदर टंकी ब्लास्ट हुआ तब दुकान में मौजूद दोनों लोग भी घायल हो गये। वहीं दुकान में रखा सामान पूरी तरह से बिखर गया। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ब्लास्ट कितना जोर से हुआ होगा। वह तो भगवान का शुक्र है कि घर में रखी अन्य टंकियों पर इसका असर नही हुआ, अन्यथा मामला गंभीर हो सकता था।

Also read- देशी शराब का नशा नहीं चढ़ा तो कर दी ठेकेदार की शिकायत/ watch video

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,Telegram  और WhatsApp से…

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker