अपना उज्जैनप्रदेश

देशी शराब का नशा नहीं चढ़ा तो कर दी ठेकेदार की शिकायत/ watch video

– शराब पीने वाले ग्राहक ने लगाया मिलावट खोरी का आरोप

उज्जैन। वैसे आपने खाद्य सामग्री से लेकर अन्य चीजों में मिलावट की शिकायत होते सुनी होगी, लेकिन कभी किसी ने शराब (liquor) में मिलावट की शिकायत की हो ऐसा पहली बार हुआ है। जहां एक शराब के शौकिन ने देशी शराब का नशा नही चढ़ने पर शराब ठेकेदार के खिलाफ मिलावट खोरी की शिकायत की है। इसके अलावा उसने आबकारी से लेकर कलेक्टर तक इस मामले में लिखित शिकायत की है।

Also read- डीजे पर डांस करते-करते युवक की मौत

बहादुर गंज स्थित आर्य समाज मार्ग पर रहने वाले लोकेन्द्र सोठिया का आरोप है कि 12 अप्रैल को उसने अपने दोस्त निर्मल चौरसिया के साथ क्षीर सागर क्षेत्र स्थित देशी एवं अंग्रेजी शराब दुकान से चार क़्वार्टर देशी शराब (सफेद) के खरीदे थे। दो क्वार्टर खोल कर पीने से पता चला कि शराब में पानी मिला हुआ है। 2 क्वार्टर शराब पीने के बाद भी जब नशा नही चढ़ा तो स्पष्ट हो गया कि शराब में मिलावट है इसलिए मेरे द्वारा इसकी शिकायत आबकारी विभाग, कलेक्टर सहित पुलिस अधीक्षक को करते हुए जांच की मांग की गई है।

Also read- जहां कभी सिंहस्थ कैंप लगे ही नहीं, फिर वह क्षेत्र सिंहस्थ के लिए आरक्षित कैसे/ watch video

सबूत के तौर पर 2 क्वार्टर रखे है पास

लोकेन्द्र सोठिया का कहना है कि 12 अप्रैल मैंने और मेरे दोस्त ने 4 क्वार्टर शराब खरीदी थी, उसमें से दो क्वार्टर खत्म करने के बाद भी जब नशा नही चढ़ा तो हमने दो क्वार्टर बचाकर रख लिये, ताकि इनकी जांच करवाकर यह साबित किया जा सके कि शराब में मिलावट हुई है। शराब के शौकिन लोकेंद्र का दावा है कि पहल वर्षों से शराब का सेवन कर रहा है, लेकिन पहली बार उसे ऐसा लगा कि शराब में मिलावट हुई है, इसलिए उसने शिकायत का मन बनाया।

Also read- आखिर क्यों ठेकेदार को मजबूर होना पड़ा आत्महत्या के लिए… पढ़िये पूरी कहानी

कोई धोखाधड़ी का शिकार ना हो

लोेकेंद्र का कहना है कि उसने इस पूरे मामले की लिखित शिकायत गृहमंत्री, अबकारी अधिकारी, कलेक्टर और एसपी तक को की है, क्योंकि शराब में अगर मिलावट हुई तो इससे लोगों की जान भी जा सकती है। वहीं शराब के शौकिनों के साथ इस प्रकार धोखाधड़ी आगे ना हो। शिकायती आवेदन में शराब ठेकेदार प्रीति जायसवाल का भी उल्लेख किया गया है। सेठिया का आरोप है कि उसके पास जो दो क्वार्टर बचे है उसकी वह लेब में जांच करवाकर उपभोक्ता फोरम में भी इसकी शिकायत करेंगा।

Also read- कृषि उपज मंडी में सिक्योरिटी गार्ड ने चलाई गोली

Also read- तांत्रिक ने किया छात्रा के साथ दुष्कर्म

पढ़िए ख़बरें-

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,Telegram  और WhatsApp से…

और भी है खबरे

एडीएम के वाहन चालक ने खुद को मारी गोली

बदमाशों ने कार में रखा 4.70 लाख से भरा बैग चुराया

महिला ने पहले बनाया अश्लील वीडियों फिर करने लगी ब्लैकमेल

PHE कर्मचारियों की वर्दी खरीदी में घोटाला

पत्नी ने पति और प्रेमिका को जमकर पीटा

रिश्वत लेते महिला टीआई रंगे हाथ गिरफ्तार

आरोग्य रिटेल मेडिसिन कंपनी का सस्ती दवा के नाम पर फर्जीवाड़ा

PHE कार्यपालन यंत्री से ठेकेदार-अधिकारी परेशान

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker