अपना उज्जैनप्रदेश

सरकारी स्कूल में अश्लील डांस, लोग उड़ाते दिखे नोट- वीडियों वायरल

उज्जैन जिले की नागदा तहसील में सरकारी उर्दू स्कूल में अश्लील डांस का वीडियों वायरल (video viral) होने के बाद यहां बवाल मच गया है। वीडियों 31 दिसंबर की रात का बताया जा रहा है, कुछ लोगों द्वारा नववर्ष 2023 के आगाज को लेकर यह आयोजन किया गया था। जिसमें आधा दर्जन से अधिक युवतियां डांस कर रही है, तो कुछ युवक उन पर नोट उड़ा रहे है। इस मामले को लेकर हिन्दुवादी संगठन ने आपत्ति लेते हुए जांच की मांग कर दोषियों पर कार्यवाही की मांग की है।

यह भी पढ़े- Crime News- कहीं चली गोली तो कहीं हथियार के साथ पकड़ाई युवती

नागदा के राजीव नगर में स्थित सरकारी उर्दू स्कूल परिसर में 31 दिसंबर की रात को बार बालाओं के डांस का कार्यक्रम रखा था। इसी के विरोध में शुक्रवार शाम नागदा तहसील में हिंदू जागरण मंच के कार्याकर्ताओं ने बड़ी संख्या में तहसील कार्यालय पर एकत्रित होकर जन जागरण रैली निकाली। हिंदू जागरण मंच के नगर संयोजक दीपक चौधरी ने आरोप लगाया कि सरकारी उर्दू स्कूल परिसर में बार बालाओं के डांस कराने वाले असामजिक तत्वों पर कार्रवाई की जाए, हिंदूवादी संगठन का आरोप है की 31 दिसंबर की रात को राजीव नगर के शासकीय उर्दू माध्यमिक स्कूल में डोम बनवाकर बार बालाओं का डांस करवाया गया। हिंदूवादी संगठन का आरोप है कि 31 दिसंबर को सरकारी स्कूल में बड़ी घटना हो जाने के बाद भी आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

यह भी पढ़े- बिजली बिल ने दिया उपभोक्ताओं को झटका

वीडियों वायरल (video viral)

वीडियो हुआ वायरल तो मची खलबली

बार बालाओं के डांस का यह वीडियों वायरल (video viral) 31 दिसंबर का बताया जा रहा है। वीडियो में आधा दर्जन से अधिक बार बाला खुले मंच पर डांस करती नजर आ रही है। वीडियों वायरल होने के बाद स्कूल प्रशासन की नींद खुली और घटना के 12 दिन बाद 12 जनवरी को शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की और से एक शिकायती पत्र पुलिस को दिया गया, जिसमें लिखा गया कि स्कूल परिसर में अनाधिकृत कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसके सूचना बच्चों द्वारा दी। इधर शिकायत पुलिस के पास पहुंची तो नागदा थाना प्रभारी श्याम चंद्र शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अज्ञात के विरुद्ध कार्रवाई करने की शिकायत मिली है। आयोजन से जुड़े लोगो की पहचान कर बयान लिए जा रहे है जिसमें टेंट वाला व अन्य लोग शामिल हैं।

यह भी पढ़े- Smart City में PDMC नही कर रही स्मार्ट वर्क

वायरल वीडियो में दिखे बच्चे

वायरल वीडियो में आधा दर्जन युवतियां डांस करती नजर आ रही है। हैरानी की बात ये की उनका डांस देखने के लिए बड़ी संख्या में बच्चे भी शामिल थे। वीडियों वायरल (video viral) में बच्चों के सामने ही कुछ युवा युवतियों पर नोटों की बारिश कर रहे। इसके लिए बकायदा एक बड़ा डॉम बनाया गया था।

यह भी पढ़े- वरिष्ठ कांग्रेस नेता महावीर प्रसाद वशिष्ठ ने अपने बेटे प्रवीण पर लगाये गंभीर आरोप

वीडियों वायरल

नगर में निकाली रैली

हिन्दुवादी संगठन द्वारा इसके विरोध में शुक्रवार दोपहर को रानीलक्ष्मीबाई मार्ग के दीनदयाल चौक से रैली निकाली गई। जो गुर्जर मोहल्ले चौराहा, तिलक मार्ग, थाना चौराहा, एमजी रोड, कन्याशाला चौराहा होती हुई पुनरू दीनदयाल चौक पहुंची। रैली में कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लेकर हिन्दू समाज की बेटिओं को बचाने की मांग कर रहे थे।

यह भी पढ़े- मध्यप्रदेश का गोवा बना हनुवंतिया टापू- जानिये क्यों है खास

यह थे मौजूद

अभियान में मप्र सरकार के कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त सुल्तानसिंह शेखावत, भाजपा के जिला महामंत्री धर्मेश जायसवाल, जनभागीदारी अध्यक्ष राजेश धाकड़, भाजपा मंडल अध्यक्ष सीएम अतुल, नपा उपाध्यक्ष सुभाष शर्मा, पार्षद प्रकाश जैन, गोलू यादव, गोपाल यादव, राकेश यादव, श्याम प्रजापत, अशोक मावर, सज्जनसिंह शेखावत, देवेंद्र सेन, गोपाल पाटीदार, अंबाराम पाटीदार, अजय जाटवा, मोनू ठक्कर आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

यह भी पढ़े- अतिक्रमण पर कार्यवाही के लिए स्पेशल-18 टीम

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

भाजपा के पूर्व विधायक और महिला एसडीएम के बीच तू-तू, मैं-मैं… watch viral video

आयुर्वेदिक कॉलेज का बाबू रिश्वत लेते गिरफ्तार

शराब माफिया ने किया एसडीएम और नायब तहसीलदार पर हमला

झोलाछाप डॉक्टर ने क्लीनिक पर महिला से किया रेप

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker