प्रदेश

शराब माफिया ने किया एसडीएम और नायब तहसीलदार पर हमला

एसडीएम व आईएएस नवजीव सिंह पंवार की गाड़ी पर पथराव

कुक्षी। कुक्षी क्षेत्र में एसडीएम व आईएएस नवजीव सिंह पंवार की टीम पर शराब माफिया (Liquor mafia) ने हमला कर दिया। एसडीएम अपनी प्रशासनिक टीम को लेकर शराब से भरी हुए वाहन का पीछा कर रहे थे। इसी दौरान ट्रक के साथ चल रही गाड़ी में बैठे कुछ लोगों ने एसडीएम की टीम को रोका व मारपीट शुरू कर दी, इस दौरान दो हवाई फायर भी हुए है।

Also read- झोलाछाप डॉक्टर ने क्लीनिक पर महिला से किया रेप

जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी-69 एच-0112 में शराब भरकर कुक्षी से जा रहा था, जिसकी सूचना एसडीएम को मिली, इसके बाद एसडीएम व नायब तहसीलदार (SDM and Naib Tehsildar) ने उक्त वाहन का पीछा किया। ट्रक आलीराजपुर की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में ढोल्या व आली के बीच में शराब की गाड़ी व उसके साथ चल रही एक स्क्रापियो में बैठे लोग अचानक उतरे व एसडीएम से विवाद करने लगे।

Also read- नगर निगम आयुक्त को सभापति ने सिखाया प्रोटोकॉल…

Liquor mafia attacked SDM and Naib Tehsildar

Also read- युवा मोर्चा नेता से परेशान किसान ने मांगी इच्छा मृत्यु

शराब माफिया ने फोड़े गाड़ी के कांच

अचानक शराब माफिया (Liquor mafia) से जुड़े लोगों ने नायब तहसीलदार की गाड़ी पर हमला करते हुए हवाई फायर किया व मारपीट शुरू कर दी। शराब माफियाओं ने नायब तहसीलदार राजेश भिडे के शासकीय वाहन का अगले हिस्से का कांच फोड दिया और नायब तहसीलदार को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। हालांकि घटना की सूचना जैसे ही पुलिस टीम को मिली पुलिस मौके पर पहुंची व वाहन का पीछा किया। कुछ देर बाद माफिया से जुड़े लोगों ने नायब तहसीलदार को छोड़ दिया।

Also read- महाकाल मंदिर प्रशासक की मनमानी पढ़ रही भारी

एसपी पहुंचे घटनास्थल

घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी कुक्षी व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। वहीं एसडीएम पर हुए हमले के बाद आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त यशवंत धनोरे व एसपी आदित्य प्रतापसिंह भी घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे है। मारपीट के दौरान दोनों अधिकारियों को हल्की चोट आई है।

Also read- उज्जैन में पिता ने तीन मासूम बेटियों के साथ की आत्महत्या

गोवा, बांबे और लंदन की व्हिस्की

आबकारी विभाग के अनुसार ट्रक में गोवा, लंदन व्हिस्की व बांबे व्हिस्की की पेटियां रखी हुई है वहीं ट्रक बड़वानी की ओर से धार में आया था, इसी बीच पूरा घटनाक्रम हुआ। पुलिस द्वारा जप्त ट्रक को खाली करवाया जा रहा हैं, जिसके बाद सभी शराब की पेटियों की गिनती कर प्रकरण दर्ज किया जायेंगा। एसपी के अनुसार पुलिस ने मुख्य आरोपी सुखराम डाबर निवासी आलीराजपुर के साथी मुकाम पिता भादू को गिरफ्तार कर लिया गया हैं, वहीं अन्य की तलाशी के लिए चार टीम गठित की गई है।

Also read- भाजपा के पूर्व विधायक और महिला एसडीएम के बीच तू-तू, मैं-मैं… watch viral video

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

एक कांग्रेस पार्षद बन सकता है भाजपा बोर्ड में एमआईसी सदस्य..!

उज्जैन जिला पंचायत में भाजपा का कब्जा, नारी शक्ति संभालेंगी जिम्मेदारी

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker