अपना उज्जैन

पत्नी और उसके भाई से परेशान था गोविंद रामचंदानी..!

मृतक के पिता ने लगाये गंभीर आरोप, पुलिस अधीक्षक से की जांच की मांग

उज्जैन। अब्दालपुरा निवासी गोविंद रामचंदानी की आत्महत्या के मामले पिता और अन्य परिजनों ने एसएसपी को ज्ञापन देकर मामले की जांच की मांग की हैं। पिता रमेशचंद ने अपने बेटे की आत्महत्या के लिए बहू और उसके भाई रवि पमनानी सहित ससुराल वालों को जिम्मेदार बताते हुए आरोप है कि गोविंद को उसकी पत्नी और उसके परिवारजनों ने प्रताड़ित किया था। जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली।

Also read- कोट मोहल्ला में हुआ टंकी ब्लास्ट: 6 लोग घायल

गौरतलब है कि जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले इलेक्ट्रानिक व्यवसायी गोविंद पिता रमेशचंद रामचंदानी ने आत्महत्या कर ली थी। उक्त मामले में गोविंद के पिता ने एसएसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल को ज्ञापन दिया। जिसमें उन्होने आरोप लगाया है कि गोंविद की मौत की जिम्मेदारी उनकी बहू चंचल और उसका भाई रवि पमनानी सहित ससुरालवाले हैं। गोंविद और चंचल की शादी के बाद से ही नहीं बन रही थी। घर में आए दिन विवाद होता था। जिसके कारण गोविंद ने तलाक के लिए कुटुम्ब न्यायालय में आवेदन दिया था। लेकिन आपसी समझाईश के बाद उक्त प्रकरण वापस ले लिया गया।

Also read- भाजपा नेता के भतीजे चला रहे थे IPL का सट्टा

धोखे से करवाया बीमा

रमेशचंद ने एएसपी को बताया कि समझोते के बाद उनके बेटे का धोखे से पीएनबी मेटलाइफ बीमा कंपनी में बीमा करवाया गया। जिसकी राशि करोड़ों में थी, जिसे हथियाने की योजना के चलते बहू मेरे बेटे से विवाद करती थी। जिसके कारण उनके बेटे ने आत्महत्या कर ली। उन्होने आरोप लगाया कि बेटे गोविंद ने पीएनबी बैंक से 40 लाख रुपए का लोन लिया गया था। जिसे बहू ने अपने बैंक खाते में जमा करवा लिए थे। उक्त रुपयों से ही बीमे की राशि जमा की गई। बेटे के निधन के बाद बहू घर में रखे जेवर और अन्य सामान भी ले गई।

Also read- सहारा ग्रुप के सुब्रत रॉय सहारा सहित 44 के खिलाफ FIR

तलाशी के दौरान मिला सुसाइड नोट

शिकायती आवेदन में रमेशचंद ने आरोप लगाया है कि बहू के जाने के बाद जब उन्होने शंका होने पर घर की तलाशी ली तो वहां से गोविंद का सुसाइड नोट मिला। जिसमें कई आपत्तिजनक बाते सामने आई हैं। सुसाइड नोट में गोविंद ने लिखा था कि पत्नी और उसके भाई द्वारा प्रताड़ित किए जाने और रूपए नहीं देने के कारण वह परेशान हो गया। आत्महत्या से पहले गोविंद ने पत्नी और उसके भाई से चर्चा भी की थी।

Also read- Pandit Pradeep Mishra का बेटा हुआ परीक्षा में पास/ वायरल खबर का जानिये पूरा सच

परिवार को मिल रही धमकी

रमेशचंद ने पुलिस को बताया कि जब से उनके द्वारा मामले की शिकायत की गई तब से बहू चंचल और उसके भाई रवि द्वारा परिवार को धमकाया जा रहा हैं। उन्होने कहा की है कि अगर वह शिकायत करेंगे तो उनके छोटे बेटे हरीश रामचंदानी को झूठे प्रकरण में फंसा दिया जाएगा। इसके अलावा आत्महत्या की भी धमकी दी जा रही हैं। उन्होने एसएसपी से उक्त प्रकरण में सघनता से जांच करने की मांग की हैं।

Also read- अवि एग्रो तेल प्लांट पर प्रशासन का छापा, 70 करोड़ की सोयाबीन जप्त

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,Telegram  और WhatsApp से…

कचरे में गलती से फेक दी सोने की अंगूठी, चली गई कचरा वाहन में…

facebook पर पिस्टल के साथ फोटो डालना पड़ा महंगा

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker