Tata Enterprises BigBasket ने उज्जैन में शुरू की अपनी सेवाएं
उज्जैन। टाटा उद्यम बिगबास्केट (Tata Enterprises BigBasket) ने अब उज्जैन (Ujjain) में परिचालन शुरू कर दिया है। शहर के ग्राहक अब ऐप के माध्यम से उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला का आर्डर कर सकते हैं, जिसमें चावल, दाल, तेल और मसाले, व्यक्तिगत देखभाल के उत्पाद, ब्रांडेड भोजन, रसोई और घरेलू सामान शामिल हैं, साथ ही इसमें हर एक वस्तु पर न्यूनतम 6 प्रतिशत छूट की छूट दी गई हैं।
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वर्तमान में भारत के सभी प्रमुख शहरों में बिगबास्केट (BigBasket) काम कर रहा है, उज्जैन में बिगबास्केट का लॉन्च भारत के 200 लाख इंटरनेट उपभोक्ताओं को सबसे कम कीमतों पर सर्वोत्तम किराने का सामान प्रदान करने के अपने मिशन की निरंतरता का प्रतीक है। सुधीर धारीवाल, कार्यकारी अभियंता, पीएचई संभाग, उज्जैन और पुजारी कैलाश नारायण जी, महाकाल मंदिर, उज्जैन रिबन काटने के समारोह के मुख्य अतिथि थे।
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मीडिया से चर्चा करते हुए बिगबास्केट (BigBasket) रीजनल बिजनेस हेड हार्दिक पटेल ने कहा हम उज्जैन के हर एक उपभोक्ता का टाटा एंटरप्राइज के बिगबास्केट में अपने परिवार में शामिल होने का स्वागत करते हैं। हम भारतीय उपभोक्ताओं की किराने की जरूरतों को गहराई से समझते हैं और इस विश्व प्रसिद्ध शहर के लोगों के लिए अपनी सेवा का विस्तार करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं। हर रोज कम कीमतों पर बेहतरीन गुणवत्ता वाले उत्पाद पहुंचाना हमारा लक्ष्य है, और हम जल्द ही उज्जैन के भरोसेमंद ग्रोसरी पार्टनर बनने की उम्मीद करते हैं।
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इसी क्रम में उन्होंने आगे कहा कि हमारे द्वारा प्रदान किए जाने वाले उत्पाद उच्चतम गुणवत्ता के हैं, और हम उन्हें किफायती रखने का प्रयास करते हैं। सभी श्रेणियों में 10,000 से अधिक उत्पाद और सभी एसकेयू पर 6 प्रतिशत की न्यूनतम छूट प्रदान करते हुए, बिगबास्केट का उद्देश्य परेशानी मुक्त खरीदारी अनुभव प्रदान करना है। बिगबास्केट (BigBasket) वर्तमान में 100 से अधिक शहरों में मौजूद है और अगले एक साल में 400 शहरों और शहरों में विस्तार करने की योजना है। ब्रांड का वर्तमान राजस्व 1.2 अरब डॉलर है।
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Tata Enterprises BigBasket के बारे में
Tata Enterprises BigBasket ऑनलाइन किराना बाजार में मील के पत्थर बन रहा है और हाल ही में ग्राहकों के अधिकांश आर्डर को तेजी से पूरा करने के लिए शहरों में अपनी आपूर्ति श्रृंखलाओं को फिर से तैयार किया है। कंपनी के संचालन का विस्तार भारत के 100 से अधिक शहरों में हो गया है, प्रति माह लगभग 70 लाख ग्राहक आर्डर दर्ज किए जा रहे हैं। बिगबास्केट का अंतर ताजे फल, सब्जियों और मीट के लिए आपूर्ति श्रृंखला एकीकरण और इसके मजबूत निजी लेबल ब्रांडों में निहित है। 2020 में बिगबास्केट (BigBasket) के वार्षिक राजस्व में 1 अरब अमेरिकी डॉलर तक पहुंच गया।
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