अपना उज्जैनप्रदेश

Mahakal Darshan करने उज्जैन आ रहे थे, हादसे में एक की मौत

सनावद से उज्जैन आते समय भेरूघाट के पास खाई में गिरी कार, तीन गंभीर घायल

इंदौर। महाकाल दर्शन (Mahakal Darshan) करने के लिए चार दोस्त कार में सवार होकर सनावद से उज्जैन के लिए निकले थे, लेकिन भेरूघाट के पास खाई में कार जा गिरी, जिससे कार में सवार एक कपड़ा व्यापारी की मौत हो गई, जबकि अन्य तीन घायल हो गये, जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

देशी पिस्टल व कट्टे के साथ छात्र-छात्रा गिरफ्तार

सिमरोल पुलिस ने बताया कि सनावद से चार दोस्त राम बिरला, महेंद्र बिरला, विनोद और गणेश बिरला उज्जैन के (Mahakal Darshan) के लिए कार में सवार होकर निकले थे। रविवार देर रात भेरूघाट के समीप फारेस्ट गेट के पर स्थित नाले में उनकी कार जा गिरी, जिससे कार मे आगे की सीट पर सवार राम अंदर ही फंस गया और उसकी बहते नाले में दमघूटने से मौत हो गई। जबकि अन्य तीन दोस्त घायल हो गये, जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Also read- एसएएफ जवानों ने नगर निगम कर्मचारी के साथ की मारपीट

महेंद्र चला रहा था कार

पुलिस को जानकारी लगी है कि कार क्रमांक एमपी 09 सीएस 6835 महेंद्र बिरला चला रहा था, जबकि राम उसके पास आगे वाली सीट पर बैठा था। जब कार नाले में गिरी तो वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकाला। हालांकि इस दौरान राम की मौत हो चुकी थी।

Also read- उज्जैन में 81 की उम्र में 37 वर्षीय महिला से की शादी

कपड़ा व्यापारी है मृतक राम

बताया जाता है कि मृतक राम बिरला सनावद का कपड़ा व्यापारी है, घर से चारों दोस्त (Mahakal Darshan) करने के लिए उज्जैन जाने का कहकर निकले थे। घायल महेंद्र भी कपड़ा व्यापारी है, जबकि विनोद की मिठाई की दुकान है, वहीं गणेश फिलहाल कुछ काम नही करता है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also read- State Bank Manager के साथ 25 लाख से अधिक की ठगी

Also read- WhatsApp पर जल्द मिलेगा Instagram and Facebook मैसेंजर जैसा फीचर

पढ़िए ख़बरें-

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,Telegram  और WhatsApp से…

और भी है खबरे

लेनदेन के विवाद में रात को दी धमकी ओर सुबह मार दी गोली

NRI ने महिला को बुलाया US, मना किया तो करने लगा बदनाम

यूक्रेन में फंसे उज्जैन के बच्चे पहुँचे भारत

दुष्कर्म के आरोपी सब इंस्पेक्टर पर 5 हजार का ईनाम

सहकारी सोसायटी प्रबंधक के घर EOW का छापा: सैलरी 18 हजार और संपत्ति करोड़ों की…

राजस्थान से उज्जैन आ रही बारातियों से भरी कार नदी में गिरी: दूल्हे सहित 9 लोगों की मौत

Valentine day पर दुल्हा-दुल्हन सहित चार की दर्दनाक मौत

Vikram University’s Gold Medalist सफदर नागौरी कैसे बना Terrorist – पढ़िये पूरी खबर

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker