अपना उज्जैनप्रदेश

यूक्रेन में फंसे उज्जैन के बच्चे पहुँचे भारत

सांसद फिरोजिया ने इंदौर एयरपोर्ट पर अगवानी कर किया विद्यार्थियों का स्वागत

उज्जैनयूक्रेन (Ukraine) और रूस के बीच चल रहे युद्ध में फंसे उज्जैन संसदीय क्षेत्र के बच्चे धीरे-धीरे भारत लौट रहे है। यूक्रेन (Ukraine) से बुधवार को भारत लौटे बच्चों का इंदौर एयरपोर्ट पर अगवानी करते हुए उनका स्वागत किया और भरोसा दिलाया कि यूक्रेन में फंसे भारतियों को वापस लाने के लिए सरकार मिशन गंगा चलाते हुए पूरे प्रयास कर रही है।

यूक्रेन

Also read- Russia and Ukraine युद्ध: UJJAIN के 26 बच्चे Ukraine में फंसे- watch video

डॉक्टर की पढ़ाई करने यूक्रेन (Ukraine) गए संसदीय क्षेत्र के विद्यार्थियों का सांसद अनिल फिरोजिया के प्रयास से भारत आने का क्रम शरू हो गया है। सांसद अनिल फिरोजिया के अनुसार संसदीय क्षेत्र के कुल 12 विद्यार्थी यूक्रेन में फंसे थे, जिनके परिवारजनों ने सांसद को सूचना दे मदद की गुहार लगाई थी जिस पर सांसद ने विदेश मंत्रालय की कमेटी के साथ यूक्रेन में भारतीय दूतावास से संपर्क कर बॉडर पार करा भारत पहुँचाया।

Also read- Russia and Ukraine में शुरू हुई जंग: शेयर बाजार पर भी असर

8 बच्चे बुधवार को पहुंचे उज्जैन

उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र के कुल 12 बच्चे यूक्रेन (Ukraine) में थे जिसमें से 8 बच्चे बुधवार को इंदौर एयरपोर्ट पहुँचे मालूम हो कि 1 विद्यार्थी पहले आ चुका था, व अन्य 1 विद्यार्थी बुधवार देर शाम तक पहुँचा तो वही अन्य 2 विद्यार्थी आज गुरुवार को भारत पहुँचेगे। सांसद के इस कार्य पर विद्यार्थियों व उनके परिवार जनों ने सांसद फिरोजिया का आभार माना। बुधवार को जो विद्यार्थी भारत पहुँचे उनमें अनुष्का यादव, विनित मसले, प्रभाव परमार, विकास राणा, कशिश चौधरी, आकाश भार्गव शामिल है।

Also read- दुष्कर्म के आरोपी सब इंस्पेक्टर पर 5 हजार का ईनाम

PM Narendra Modi ने किया इंदौर में एशिया के सबसे बड़े CNG plant का लोकार्पण

पढ़िए ख़बरें-

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,Telegram  और WhatsApp से…

सहकारी सोसायटी प्रबंधक के घर EOW का छापा: सैलरी 18 हजार और संपत्ति करोड़ों की…

 NRI ने महिला को बुलाया US, मना किया तो करने लगा बदनाम

PM Narendra Modi ने किया इंदौर में एशिया के सबसे बड़े CNG plant का लोकार्पण

राजस्थान से उज्जैन आ रही बारातियों से भरी कार नदी में गिरी: दूल्हे सहित 9 लोगों की मौत

Valentine day पर दुल्हा-दुल्हन सहित चार की दर्दनाक मौत

Vikram University’s Gold Medalist सफदर नागौरी कैसे बना Terrorist – पढ़िये पूरी खबर

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker