अपना उज्जैनडीबी खासप्रदेश

उज्जैन में 81 की उम्र में 37 वर्षीय महिला से की शादी

– सेवानिवृत्त अधिकारी ने एक विधूर को दिया नया जीवन

उज्जैन। कहते है अगर इंसान ठान ले तो कुछ भी कर सकता है। उज्जैन के 81 वर्षीय एक सेवानिवृत्त अधिकारी ने 37 वर्षीय महिला से एडीएम कोर्ट में शादी की है। इस शादी की जानकारी लगने के बाद बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी भी कोर्ट परिसर में एकत्रित हो गये थे, हालांकि नवदंपत्ति बने सेवानिवृत्त अधिकारी ने मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

Also read- State Bank Manager के साथ 25 लाख से अधिक की ठगी

अगर आपके मन की भावना अच्छी हो तो फिर नेक काम करने के लिए आपकों अवसर तलाशने की जरूरत नही पड़ती है, ऐसा ही कुछ कर दिखाया है उज्जैन के एक सेवानिवृत्त अधिकारी ने जिनकी उम्र लगभग 81 वर्ष है, जिन्होंने 4 मार्च को एडीएम संतोष टैगोर की कोर्ट में पहुंचकर 37 वर्षीय एक महिला से कोर्ट मैरिज किया है। इस दौरान उस समय हंगामा मच गया, जब वहां पहुंचे मीडियाकर्मियों ने नवदपत्ति का फोटो और वीडियों लेना चाहा, हालांकि इसके पहले भी देश में कई ऐसे विवाह हो चुके है।

Also read- WhatsApp पर जल्द मिलेगा Instagram and Facebook मैसेंजर जैसा फीचर

मकसद साफ, किसी का हो भला

बताया जाता है कि सेवानिवृत्त अधिकारी का इस उम्र में उज्जैन। कहते है अगर इंसान ठान ले तो कुछ भी कर सकता है। उज्जैन के 81 वर्षीय एक सेवानिवृत्त अधिकारी ने 37 वर्षीय महिला से एडीएम कोर्ट में शादी करने के पीछे मकसद केवल इतना है कि वह रिटायर्ड हो चुके है, उनकी पेंशन से किसी का भला हो सके, इसलिए उन्होंने अच्छी सोच के साथ यह शादी की है। बताया जाता है कि जिस महिला से उन्होंने शादी की है उनके पहले पति का देहांत हो चुका है।

Also read- लेनदेन के विवाद में रात को दी धमकी ओर सुबह मार दी गोली

इनका कहना है

एडीएम कोर्ट में एक 81 वर्षीय व्यक्ति और 37 वर्षीय महिला द्वारा शादी के लिए आवेदन दिया गया था, जिस पर दोनों पक्षों की रजामंदी से कानूनी तरीकों से उनका विवाह पंजीकृत किया गया है।

संतोष टैगोर, एडीएम उज्जैन

Also read- NRI ने महिला को बुलाया US, मना किया तो करने लगा बदनाम

Also read- PM Narendra Modi ने किया इंदौर में एशिया के सबसे बड़े CNG plant का लोकार्पण

पढ़िए ख़बरें-

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,Telegram  और WhatsApp से…

और भी है खबरे

यूक्रेन में फंसे उज्जैन के बच्चे पहुँचे भारत

दुष्कर्म के आरोपी सब इंस्पेक्टर पर 5 हजार का ईनाम

सहकारी सोसायटी प्रबंधक के घर EOW का छापा: सैलरी 18 हजार और संपत्ति करोड़ों की…

राजस्थान से उज्जैन आ रही बारातियों से भरी कार नदी में गिरी: दूल्हे सहित 9 लोगों की मौत

Valentine day पर दुल्हा-दुल्हन सहित चार की दर्दनाक मौत

Vikram University’s Gold Medalist सफदर नागौरी कैसे बना Terrorist – पढ़िये पूरी खबर

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker