अपना उज्जैन

निगम उपयंत्री को मिली क्लीन चिट. मुख्यमंत्री तक पहुंची आपत्ति

मामला… निगम ठेकेदार शुभम खंडेलवाल की आत्महत्या का

उज्जैन। दो वर्ष पहले नगर निगम ठेकेदार शुभम खंडेलवाल की आत्महत्या मामले में निगम की जांच से लेकर विभागीय स्तर पर हुई जांच में नगर निगम के तात्कालीन उपयंत्री नरेश जैन, संजय खुजनेरी व ठेकेदार तन्मय के खिलाफ आत्हत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था, लेकिन हाल ही में संभागायुक्त द्वारा करवाई गई जांच में नरेश जैन को क्लीन चिट दिये जाने के बाद मृतक ठेकेदार शुभम के परिजनों ने इस जांच से असंतुष्ट होकर इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़े- अब शहर में खुले में नही बिक सकेगा मांस-मदिरा

ठेकेदार शुभम खंडेलवाल निवासी गीता कॉलोनी की आत्महत्या के मामले में नगर निगम के उपयंत्री नरेश जैन व संजय खुजनेरी और ठेकेदार तन्मय के खिलाफ दो वर्ष पूर्व 9 सितंबर को शुभम खंडेलवाल के सुसाइड नोट के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया था। वहीं इस मामले में संजय खुजनेरी सहित उपयंत्री नरेश जैन की सेवाएं समाप्त कर दी गई थी, लेकिन हाल ही में संभागयुक्त द्वारा उपयंत्री नरेश जैन को जांच में क्लीन चिट दे दी गई है, जबकि संजय खुजनेरी को इस मामले में हुई जांच में दोषी पाया गया है।

यह भी पढ़े- मध्यप्रदेश में सत्ता बदलाव, शिवराजसिंह ने कहां…

मृतक ठेकेदार शुभम खंडेलवाल के पिता और अन्य परिजनों का कहना है कि शुभम की आत्महत्या के बाद मिले सुसाईड नोट के आधार पर नगर निगम व पुलिस द्वारा की गई जांच में यह स्पष्ट हो गया था कि निगम के कार्यों को लेकर उपयंत्री नरेश जैन द्वारा शुभम को परेशान किया जा रहा था। वार्ड क्रमांक 25 के नाली निर्माण सहित अन्य कार्यों के भुगतान को लेकर भी उपयंत्री जैन द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। वहीं कपिला गौशाला के एक टेंडर को लेकर भी उस पर दबाव बनाया जा रहा था।

यह भी पढ़े- Smart City में PDMC नही कर रही स्मार्ट वर्क

इन्हीं आधार पर नरेश जैन और संजय खुजनेरी की सेवाएं समाप्त की गई थी, लेकिन नरेश जैन को अब संभाागायुक्त के यहां से हुई जांच में क्लिन चिट मिलना और इस पूरे मामले में पीड़ित पक्ष के परिजनों सहित पूर्व में हुई जांच, सुसाईड नोट का उल्लेख नही किया जाना संदेह के घेरे में है। इसलिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, नगरीय निकाय विभाग के सचिव, नगरीय प्रशासन मंत्री सहित अन्य को पत्र भेजकर न्याय की मांग की गई है। इस मामले को लेकर नरेश जैन से चर्चा करना चाही, लेकिन संपर्क नही हो सका।

यह भी पढ़े- वरिष्ठ कांग्रेस नेता महावीर प्रसाद वशिष्ठ ने अपने बेटे प्रवीण पर लगाये गंभीर आरोप

यह भी पढ़े- मध्यप्रदेश का गोवा बना हनुवंतिया टापू- जानिये क्यों है खास

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

भाजपा के पूर्व विधायक और महिला एसडीएम के बीच तू-तू, मैं-मैं… watch viral video

आयुर्वेदिक कॉलेज का बाबू रिश्वत लेते गिरफ्तार

शराब माफिया ने किया एसडीएम और नायब तहसीलदार पर हमला

झोलाछाप डॉक्टर ने क्लीनिक पर महिला से किया रेप

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker