प्रदेश

पत्नी को मारी गोली और फिर कर दिया चुपचाप अंतिम संस्कार

- दो दिन बाद हुआ मामले का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ग्वालियर। पत्नी से गहने मांगे, जब उसने मना किया तो पति ने गुस्से में आकर उसे गोली मार दी। इसके बाद उसे तड़पता देखता रहा, जब पत्नी की मौत हो गई तो परिजनों के साथ मिलकर समीप स्थित खेत में ले जाकर चुपचाप अंतिम संस्कार भी कर दिया। मृतका के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है।

यह भी पढ़े- ट्रेक्टर-ट्राली पलटी, एक की मौत, 12 घायल

घटना भिंड के गोहद के पिपरौली के मजरा बंजारे का पुरा की है, जहां रहने वाले हरीराम बंजारा ने अपनी पत्नी रेखा बंजारा सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी, उसके बाद परिजनों के साथ मिलकर समीप स्थित अपने खेत पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। घटना की जानकारी जब मृतका के पिता को लगी तो उसने उटीला थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई, तब मामले की जानकारी गोहद पुलिस को दी गई। गोहद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े- महिला-पुरूष करते थे मादक पदार्थो की तस्करी

पिता को मिली थी हत्या की सूचना

बताया जाता है कि मृतक का नाम रेखा बंजारा है, जो कि ग्वालियर के उटीला की रहने वाली थी, उसकी शादी 9 साल पहले हरीराम बंजारा से हुई थी। इनके दो बच्चों की बीमारी के कारण पूर्व में मौत हो चुकी है। दंपती ने रिश्तेदार की बेटी गोद ली, जो अब चार साल की है। सालभर पहले ही इन्हें एक बेटा भी हुआ। घटना के समय दोनों बच्चे दादा-दादी के पास थे। आरोपी काम नहीं करता है और सनकी मिजाज का है। रेखा की मौत खबर किसी ने उसके पिता भूप सिंह बंजारा को सूचना दी थी, इसके बाद वह थाने पहुंचे थे।

यह भी पढ़े- मां के सामने खाया था भाई-बहन ने जहर और काटी थी हाथ की नस

फिर कबूली हत्या की वारदात

गोहद टीआई मनीष धाकड़ ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का अंतिम संस्कार हो चुका था। खेत के पास शव की राख पड़ी थी। पूछताछ में आरोपी पति ने पहले तो गुमराह किया, लेकिन जब पुलिस ने कुछ सुराग तलाशकर उसे दिखाए तो उसने पत्नी की गोली मारकर हत्या करना स्वीकार कर लिया। हरीराम ने जिस जगह महिला को गोली मारी थी, वहां बेड के नीचे चली गोली का खोखा पड़ा मिला है। बेड की प्लाई में छेद हो गया था, क्योंकि गोली आर-पार निकल गई थी। इसके अलावा जहां अंतिम संस्कार किया गया, वहां से राख भी बरामद की गई है।

यह भी पढ़े- प्रॉपर्टी के लिए दादी के साथ मारपीट- वीडियों हुआ वायरल

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

निगम कर्मचारी को महिला ने मारे थप्पड़, वीडियों हुआ वायरल

जनपद सदस्य को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Byju’s Institute पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

सहायक उपनिरीक्षक की पिस्टल छीनकर भागे बदमाश गिरफ्तार

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker