भारत

महाकाल दर्शन करने आ रहे युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार 

- युवती अपने पूर्व प्रेमी और मोनू पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया हमला

इंदौर। अपने दोस्तों के साथ इंदौर से उज्जैन महाकाल दर्शन के लिए आ रहे युवक की कार को रास्ते में रूकवाकर एक युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। इस हमले में युवक की मौत हो गई, पुलिस ने आरोपी युवती सहित उसके 3 साथियों को हिरासत में ले लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। युवती अपने पूर्व प्रेमी को धमकाने गई थी, इस दौरान हुए हमले में वह तो बच गया लेकिन उसके दोस्त की चाकू लगने से मौत हो गई।

यह भी पढ़े- पुलिस थाने में गोलीकांड: चैम्बर में घूसकर एसआई ने टीआई को मारी गोली

मंगलवार रात को प्रभास उर्फ मोनू पंवार 22 वर्ष अपने दोस्त टीटू उर्प रचित, विशाल ठाकुर और एक अन्य के साथ देर रात महाकाल दर्शन करने उज्जैन आ रहे थे, तभी टीटू की पूर्व प्रेमिका तान्या कुशवाह ने अपने तीन शोभित और छोटू व एक अन्य के साथ मिलकर इनकी कार बीच रास्ते में रूकवाई और विवाद करने लगी, इसी बीच तान्या के साथ आये युवक ने पहले टीटू पर हमला किया, लेकिन गाड़ी का कांच चढा होने से वह बच गया, लेकिन इसी दौरान एक अन्य युवक ने मोनू पंवार के सीने पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े- गंभीर लबालब, शिप्रा उफान पर तो महाकाल मंदिर में घूसा पानी

धमकाने के लिए कर रही थी रैकी…

पुलिस पूछताछ में आरोपी तान्या ने बताया कि वह रचित उर्फ टीटू से एकतरफा प्यार करती है। टीटू ने जब उससे रिश्ता तोड़ दिया तो उसने बदला लेने की ठान ली और अपने साथी छोटू और शोभित के साथ मिलकर उसे धमकाने के लिए तीन-चार दिन से रैकी कर रही थी। जब उसे पता चला कि मंगलवार की रात को टीटू अपने दोस्तों के साथ उज्जैन महाकाल दर्शन करने जा रहा है तो उसे धमकाने की साजिश रची गई। तान्या ने पुलिस को यह भी बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ टीटू का पीछा कर रही थी। मैरियट होटल के सामने पहुंचते ही टीटू की कार रुकवाई। इसी बीच उसके साथ आए दोस्तों ने अंदर बैठे रचित उर्फ पर हमला कर दिया। कांच बंद था, इसलिए वह बच गया। इसके बाद मोनू को चाकू मार दिया।

यह भी पढ़े- ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में भाजपा सरकार पर गरजी प्रियंका गांधी- देखे वीडियो

पढ़ने आई थी, लग गई नशे की लत

पुलिस को जांच में यह भी पता चला है कि आरोपी तान्या कुशवाह धार जिले के बाग-टांडा स्थित बरोड़ की रहने वाली है, उसे उसके परिजनों ने इंदौर में पढ़ाई करने के लिए भेजा था, लेकिन यहां वह आवारा लड़कों की संगत में पड़ गई और नशा करने लगी। परिवार के लोग जो पैसा भेजते थे, वह भी वह नशे व अन्य कार्य में खर्च कर देती थी। तान्या ने अपनी एक अन्य दोस्त के साथ इंदौर के गायत्री अपार्टमेंट में फ्लैट किराये पर लिया था, लेकिन जब उसकी हरकातों का पता पड़ौसियों को चला तो उन्होंने इसकी शिकायत की और फ्लैट मालिक ने उससे फ्लैट खाली करवा लिया। कुछ दिन पहले ही दोनों परदेशीपुरा इलाके में रहने पहुंची थीं।

यह भी पढ़े- महाकाल सवारी में श्रद्धालुओं पर थूकने वाले के मकान तोड़े

मृतक मोनू राजगढ़ के सारंगपुर का रहने वाला

बताया जाता है कि मृतक मोनू पिता श्यामसिंह पंवार राजगढ़ जिले के सारंगपुर का रहने वाला था, उसके पिता रिटायर्ड कर्मचारी है, जबकि मां टीचर है। परिजनों ने मोनू को भी इंदौर में पढ़ाई करने के लिए भेजा था। मोनू इंदौर के सांकेत नगर स्थित ईश्वर अपार्टमेंट में रहता था। वह निजी कालेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। मोनू की मौत की खबर लगने के बाद पूर्व विधायक गौतम टेटवाल भी इंदौर पहुंचे थे, उन्होंने बताया कि मृतक मोनू उनका भांजा लगता है।

यह भी पढ़े- स्वच्छता सर्वेक्षण में सकारात्मक प्रतिक्रिया देकर उज्जैन…

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tubeजानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebookपेज,  Telegram और WhatsApp से…

और भी है खबरें

वंदे भारत ट्रेन में आग लगी, यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला

पुलिस निरीक्षक वास्कले की नदी में डूबने से मौत

सावधान: आम खाने से नवविवाहिता की मौत..!

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker