प्रदेशराजनीति

जन आक्रोश यात्रा में कांग्रेसियों का आक्रोश, चले लात-घूंसे

पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव के सामने हुआ पूरा घटनाक्रम, राजनगर विधानसभा क्षेत्र में हुई घटना

छतरपुर। प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच ही आक्रोश उत्पन्न हो गया, नतीजा यह रहा कि जन आक्रोश यात्रा में कांग्रेसियों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं यह पूरा घटनाक्रम कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव की मौजूदगी में हुआ।

यह भी पढ़े- भाजपा मंडल उपाध्यक्ष की कार्यकर्ताओं ने की पिटाई

मामला छतरपुर की राजनगर विधानसभा क्षेत्र का है, जहां कांग्रेस द्वारा पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव के नेतृत्व में जन आक्रोश यात्रा निकाली जा रही थी। जन आक्रोश यात्रा जैसे ही रूकी और सभा आयोजित होने लगी, तभी विधायक विक्रम सिंह नातीराजा के समर्थक उनके पक्ष में नारे लगाने लगे, जिसे देखकर पूर्व विधायक शंकरप्रतापसिंह मुन्ना राजा के समर्थक उनके पुत्र सिद्धार्थ शंकर बुंदेला के समर्थन में नारेबाजी करने लगे, इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के समर्थक हाथों में जो झंडे और तख्तियां लेकर पहुंचे थे, उसी से एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे और दोनों पक्षों के बीच लात-घूंसे चलने लगे।

यह भी पढ़े- उज्जैन के कद्दावर कलेक्टर ने थामा भाजपा का दामन… बनेंगे विधायक!

विधायक पर पूर्व विधायक के पुत्र ने लगाये आरोप

जन आक्रोश यात्रा में हुए विवाद को लेकर सिद्धार्थ शंकर बुंदेला ने आरोप लगाते हुए कहां कि विधायक विक्रम सिंह कार्यकतार्ओं की भावना का कोई ध्यान नहीं रख रहे हैं। फील्ड में घूम-घूमकर पार्टी का काम करने वाले कार्यकतार्ओं पर भाजपा झूठे केस लगवाती है और वे निष्क्रिय बने हुए हैं। ये लोग वही हैं, जिन्होंने बीते चुनाव में विक्रम सिंह को जीत दिलाई थी। विवाद की असली वजह विधायक के समर्थक है, जिन्होंने बेवजह हमारे कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता व मारपीट की।

यह भी पढ़े- ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में भाजपा सरकार पर गरजी प्रियंका गांधी- देखे वीडियो

अरूण यादव ने भाजपा अध्यक्ष पर साधा निशाना

जन आक्रोश यात्रा की सभा में कांग्रेस नेता अरुण यादव खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा और उनके समर्थक अरविंद पटेरिया पर निशाना साधते हुए कहां कि इनके द्वारा कांग्रेस कार्यकतार्ओं पर झूठे केस लगवाये जा रहे है। भाजपा अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा सुन लें, मैं उनसे डरता नहीं हूं। और भाजपाई भी सुन लें कि दो महीने का इंतजार है बस, जनवरी हमारी यानि कांग्रेस की होगी। जब हमारी सरकार बन जाएगी तो हम क्या करने वाले हैं, इस बात को भी समझ लें।

यह भी पढ़े- कांग्रेस विधायक ने कहां भाजपा ने दिया था मुझे 45 करोड़ और मंत्री पद का ऑफर

सब को करेंगे एडजस्ट…

वहीं शनिवार को कांग्रेस नेता अरूण यादव ने खजुराहो में प्रेस कॉन्फ्रेस की इस दौरान जब उनसे जन आक्रोश यात्रा में हुए विवाद को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहां कि विवाद होना नेचुरल है, हर पार्टी में होता है। यह अपने बीच के लोग हैं, हम उनसे चर्चा करेंगे। हमें पूरा विश्वास है कि छतरपुर ही नहीं पूरे मध्य प्रदेश में जो साथी टिकट की इच्छा रखते हैं, उन्हें संगठन में और सरकार आने के बाद किसी पद पर एडजस्ट करने का प्रयास किया जाएगा।

यह भी पढ़े- पत्रकारों के हितों और अधिकारों के संरक्षण के लिए तत्पर शिवराज सरकार

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

और भी है खबरे…

अदभुत पावन और आध्यात्मिक नगरी है उज्जयिनी- शिवराज सिंह चौहान

फर्जी पत्रकार और अधिकारी बनकर वसूली, जाना पड़ा जेल

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker