अपना उज्जैन

दुष्कर्म करते हुए बनाया वीडियों और कर दिया वायरल

शिकायत पर पुलिस ने तीन नाबालिगों के खिलाफ किया प्रकरण दर्ज, एक गिरफ्तार

उज्जैन। नागदा तहसील के ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लड़कों ने दुष्कर्म किया और उसका वीडियों भी बना लिया। वहीं इन युवकों ने सोशल मीडिया पर वीडियों वायरल (video viral) कर दिया। जिसके बाद पीड़ित लड़की ने परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़े- निर्माण अनुमति दें और अवैध निर्माण रोकें- आयुक्त

बिरलाग्राम थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नागदा तहसील के ग्राम लसुड़िया जयसिंह में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लड़कों ने दुष्कर्म किया और उसका वीडियों बना लिया। इतना ही नही आरोपी नाबिलग लड़कों ने उक्त वीडियों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जाता है कि नाबालिग लड़की को लड़कों द्वारा धमकी भी दी गई थी।

यह भी पढ़े- सब इंजीनियर 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

वायरल वीडियों के बाद पहुंची थाने

नाबालिग लड़की का वीडियों वायरल (video viral) हुआ तो इसकी जानकारी उसके परिजनों तक पहुंची और फिर लड़की ने अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन नाबालिग को लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506, 450 पाक्सो एक्ट की धारा 5,6,13,14 व आईटी की धारा 67, 67 (ए) में केस दर्ज किया हैं। फिलहाल एक आरोपी हिरासत ले लिया गया है जबकि दो आरोपी फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े- पुलिस थाने में गोलीकांड: चैम्बर में घूसकर एसआई ने टीआई को मारी गोली

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

फिल्म Tiku Weds Sheru में उज्जैन की माधवी- watch video

सावधान: आम खाने से नवविवाहिता की मौत..!

उज्जैन में बनेंगा प्रदेश का सबसे बड़ा Unity mall

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker