अपना उज्जैनप्रदेश

Central Jail Bhairavgarh में प्रहरी कर रहा था चरस सप्लाई

मादक पदार्थों की तस्करी से फिर भैरवगढ़ जेल चर्चाओं में, दोषी प्रहरी निलंबित

उज्जैन। केंद्रीय जेल भैरवगढ़ (Central Jail Bhairavgarh) में बंद बंदियों को मादक पदार्थों की सप्लाई लगातार होने की खबरों के बाद जेल प्रशासन ने जब निगरानी शुरू की तो जेल प्रहरी ही जेल में चरस सप्लाई करते हुए पकड़ा गया। हालांकि जेल अधीक्षक द्वारा उक्त प्रहरी को निलंबित कर जांच शुरू कर दी गई है, लेकिन इससे पहले भी केंद्रीय जेल भैरवगढ़ (Central Jail Bhairavgarh) मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर चर्चाओं में रहा है।

Also read- शिवांस सिटी के पीछे कॉलोनाईजर ने नहर की जमीन पर बना दी सड़क

केंद्रीय जेल भैरवगढ़ (Central Jail Bhairavgarh) में बंद बंदियों को मादक पदार्थों सहित नगदी राशि की सप्लाई की सुचनाएं जेल अधीक्षक उषाराज तक पहुंची थी, इसके बाद उन्होंने सख्ती करते हुए ऐसे संदिग्धों पर निगरानी रखने के निर्देश दिये, उसी का परिणाम रहा कि जेल प्रहरी राजेश उमरेकर को जेल प्रशासन ने सिटी में चरस की गोलियां और 20 हजार नगदी ले जाते हुए पकड़ लिया। इस पूरे घटनाक्रम के सीसीटीवी फूटेज और जेल प्रहरी राजेश के बारे में पूरी रिपोर्ट तैयार कर बुधवार को जेल विभाग को भेज दी गई है।

Also read- बहन और उसके प्रेमी को लोडिंग वाहन से कुचलने का प्रयास

शंका होने पर ली गई तलाशी

बताया जाता है कि प्रहरी राजेश बंदियों को मादक पदार्थ सप्लाई करता है, ऐसी सूचना के बाद उस पर निगरानी रखी गई और सोमवार शाम सवा 6 बजे जब वह ड्यूटी पर पहुंचा तो गेट प्रहरी ने तलाशी लेते हुए उसकी सिटी खुलवाई तो उसमें चरस की दो गोलिया और शर्ट की बाह में 20 हजार रूपये नगदी मिले। इस खुलासे के बाद जेल प्रशासन के बीच हडकंप मच गया। केंद्रीय जेल अधीक्षक उषाराज ने राजेश को तत्काल प्रभार से निलंबित करते हुए शाजापुर जेल में अटैच करने के आदेश जारी कर दिये।

Also read- उज्जैन के मां-बेटे का यात्री बस में घुटा दम, इंदौर अस्पताल में मौत

पूर्व में भी पकड़ाये प्रहरी

बताया जाता है कि इससे पहले भी 29 नवंबर 2021 को जेल प्रहरी बलराम, यशपाल और शाहरूख जेल में बंद बंदियों के लिए मुंह में चरस की गोली छुपाकर ले जाते हुए पकडेÞ जा चुके है। वहीं सायबर अपराध से जुड़े मामले को लेकर भी जेल प्रशासन सुर्खियों में आ चुका है। हालांकि केंद्रीय जेल भैरवगढ़ (Central Jail Bhairavgarh) अधीक्षक उषाराज ने जब से कमान संभाली है, वह लगातार ऐसे अधिकारियों, कर्मचारियों पर सख्ती से कार्यवाही करते हुए जेल की गतिविधियों पर स्वयं नजर रख रही है।

Also read- लुटेरी दुल्हन: शादी के बाद गहने और नगदी लेकर फरार

Also read- एक ऐसी चोरी जिसने हिला दी थी सरकार- read full story

पढ़िए ख़बरें-

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,Telegram  और WhatsApp से…

और भी है खबरे

2.75 लाख के लिए की थी तीन लोगों की निर्मम हत्या

भाजपा नेता के बेटे की हत्या के बाद तनाव

लव जिहाद: उमेद ने राहुल बनकर की नाबालिग से दोस्ती

चचेरी बहन के साथ पहले किया दुष्कर्म फिर हत्या

ujjain crime news: विवाद के बाद बेटे ने पिता को पीटा, अस्पताल में मौत

EOW ने मारा छापा: सहायक शिक्षक निकला करोड़पति

भगोरिया मेले में लड़कियों के साथ छेड़छाड़, वीडियों हुए वायरल

EOW ने डॉक्टर दंपित्त के घर मारा छापा

केन्द्रीय भेरूगढ़ जेल में बगावत, जेल अधीक्षक के खिलाफ प्रहरी

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker