प्रदेश

लव जिहाद: उमेद ने राहुल बनकर की नाबालिग से दोस्ती

इंदौर। उमेद नामक युवक ने राहुल बनकर पहले एक नाबालिग से दोस्ती की फिर उस पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। इतना नही नाबालिग का धर्म परिवर्तन करने के लिए उसके साथ मारपीट भी की, जब पीड़िता नाबालिग को उसकी असलियत का पता चला तो उसने इसकी शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

उज्जैन के महाकाल से लेकर इंदौर तक रंगपंचमी की धूम- देखे फोटो

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर की एक नाबालिग लड़की से बेटमा में रहने वाले उमेद नामक युवक ने पहले राहुल बनकर दोस्ती की और फिर उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाने लगा। जब नाबालिग ने मना किया तो आरोपी उमेद उर्फ राहुल ने उसके साथ जमकर मारपीट भी की। इसके अलावा वह नाबालिग लड़की के परिजनों को भी परेशान करने लगा। बताया जाता है कि उमेद वाहन चालक का काम करता है।

Also read- जानिये कब से मिलेंगा सरकारी कर्मचारियों को बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता

पहले की दोस्ती फिर करने लगा परेशान

पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की इंदौर के शातिनगर में रहती है, उसी क्षेत्र में किराये से रहने वाले उमेद से उसकी दोस्ती मार्च 2021 में हुई थी, इसके बाद लगातार दोनों मोबाईल पर बातचीत करने लगे, लेकिन कुछ समय बाद ही उसने नाबालिग पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया, जिससे परेशान होकर नाबालिग को उसके परिजनों ने मामा के यहां भिजवा दिया, लेकिन कुछ दिन पहले ही जब नाबालिग वापस अपने घर पहुंची तो फिर उसे उमेद परेशान करने लगा।

Also read- चचेरी बहन के साथ पहले किया दुष्कर्म फिर हत्या

घर से जबरदस्ती ले जाने का प्रयास

इधर परिजनों का आरोप है कि उनकी नाबालिग लड़की जब अपने मामा के यहां से वापस घर आई तो उमेद खान को इसकी जानकारी लग गई और वह घर आ गया और जबरन उसे अपने साथ ले जाने लगा। इतना नही नही शादी के लिए धर्मपरिर्वन का दबाव बनाते हुए उसके साथ मारपीट भी की। परेशान परिजनोें ने इसकी सूचना हिन्दुवादी संगठन के लोगों को दी और उसके बाद आरोपी उमेद खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

Also read- एक ऐसी चोरी जिसने हिला दी थी सरकार- read full story

पढ़िए ख़बरें-

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,Telegram  और WhatsApp से…

और भी है खबरे

ujjain crime news: विवाद के बाद बेटे ने पिता को पीटा, अस्पताल में मौत

EOW ने मारा छापा: सहायक शिक्षक निकला करोड़पति

भगोरिया मेले में लड़कियों के साथ छेड़छाड़, वीडियों हुए वायरल

EOW ने डॉक्टर दंपित्त के घर मारा छापा

केन्द्रीय भेरूगढ़ जेल में बगावत, जेल अधीक्षक के खिलाफ प्रहरी

Madhur Dairy संचालक मोहन वासवानी सहित 4 को अजीवन सजा

लेनदेन के विवाद में रात को दी धमकी ओर सुबह मार दी गोली

होटल कर्मचारी के बैंक खाते में तीन महीने में 5 करोड़ का ट्रांजेक्शन

पति ने पत्नी व प्रेमी को होटल में पकड़ा

Mahakal Darshan करने उज्जैन आ रहे थे, हादसे में एक की मौत

State Bank Manager के साथ 25 लाख से अधिक की ठगी

NRI ने महिला को बुलाया US, मना किया तो करने लगा बदनाम

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker