अपना उज्जैन

कांग्रेस नेत्री ने खिलाफ आपत्तिजनक नारे का वीडियो वायरल, अज्ञात पर प्रकरण दर्ज

- नूरी खान ने टॉवर चौक स्थित अंबेडकर प्रतिमा के नीचे दिया धरना, अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज

उज्जैन। भाजपा से जुड़े एक अनुसांगिक संगठन द्वारा टॉवर चौक पर कांग्रेस के खिलाफ किये गये प्रदर्शन के दौरान भीड़ में शामिल एक युवक द्वारा कांग्रेस नेत्री नूरी खान (Congress leader Noori Khan) के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए नारेबाजी की गई थी। जिसका वीडियों वायरल होने के बाद कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने टॉवर चौक स्थित अंबेडकर प्रतिमा के नीचे धरना प्रदर्शन करते हुए अज्ञात के खिलाफ माधवनगर थाने में प्रकरण दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़े- एसडीएम कोर्ट से स्टे दिलवाने के लिए मांगी 20 हजार रूपये रिश्वत

कांग्रेस नेत्री नूरी खान

यह भी पढ़े- सब इंजीनियर 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

उल्लेखनीय है कि विगत दिनों पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर मुस्लिम युवक द्वारा सवारी को लेकर की गई टिप्पणी के बाद भाजपा से जुड़े अनुसांगिक संगठन ने टॉवर चौक पर कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन किया था। इस दौरान प्रदर्शन में शामिल कुछ युवकों ने कांग्रेस नेत्री नूरी खान के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए नारे लगाए थे। इसका वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेसी नेत्री नूरी खान ने मंगलवार को अपने साथियों के साथ टॉवर चौक स्थित अंबेडकर प्रतिमा पर धरना देकर विरोध दर्ज कराया है। माधवनगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने ज्ञापन देकर शिकायत दर्ज कराई है और वीडियो भी दिया है, इसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई करते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े- पुलिस थाने में गोलीकांड: चैम्बर में घूसकर एसआई ने टीआई को मारी गोली

नूरी खान ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने वायरल वीडियों को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहां कि मेरा सवाल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, नरोत्तम जी और भाजपा के नेताओं से है कि एक ओर तो आप लाड़ली बहना की बात करते हो, दूसरी तरफ इतनी गंदी गालियां आपके अनुसांगिक संगठन से जुड़े लोग देते है। मुझसे मेरी पहचान पूछते हो, नूरी खान ने कहा शिप्रा के लिए अपनी जान की परवाह न करना मेरी पहचान है। हिंदू भाई के लिए अपना खून और प्लाज्मा दे देना ही मेरी पहचान है। उस वक्त ये योद्धा जो एक महिला को ललकार कर गालियां दे रहे थे, उस वक्त धर्म की रक्षा भूल जाते है जब माँ शिप्रा की शुद्धीकरण की बात आती है। मैं यहां पर न्याय मांगने बैठी हूं।

यह भी पढ़े- ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में भाजपा सरकार पर गरजी प्रियंका गांधी- देखे वीडियो

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

दुष्कर्म करते हुए बनाया वीडियों और कर दिया वायरल

स्टार प्लस- गुम हो किसी के प्यार में की पाखी हुई विराट की…

सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में भाजपा सरकार पर गरजी प्रियंका गांधी- देखे वीडियो

फिल्म Tiku Weds Sheru में उज्जैन की माधवी- watch video

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker