प्रदेश

भाई-बहन के लिये साँची डेयरी मिष्ठान्न के साथ सेल्फी प्रतियोगिता

चयनित को मिलेगा सांची का गिफ्ट हैम्पर, प्रतियोगिता 24 से 30 अगस्त तक रहेगी

भोपाल। दूध एवं दुग्ध उत्पादों का प्रतिष्ठित ब्राण्ड सांची ((Sanchi)) ने आयाजित की भाई-बहन के साथ सेल्फी खींचें प्रतियोगिता, सांची मिष्ठान के साथ भाई-बहन की खींची गई सेल्फी को सांची फेसबुक और सांची इंस्टाग्राम पर करें टैग। चयनित को मिलेगा सांची ((Sanchi)) का गिफ्ट हैम्पर, प्रतियोगिता 24 से 30 अगस्त 2023 तक रहेगी।

यह भी पढ़े- कांग्रेस विधायक का अश्लील वीडियो वायरल

सांची

दूध एवं दुग्ध उत्पादों का प्रतिष्ठित ब्राण्ड सांची ने भाई बहन के साथ सेल्फी खींचे प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। यह प्रतियोगिता 24 अगस्त से 30 अगस्त 2023 तक के लिए ही है। भाई-बहन के साथ खींची गई सेल्फी गुणवत्ता और रचनात्मकता के साथ सांची फेसबुक और सांची इंस्टाग्राम पर टैग करें। सांची की विशेष आंतरिक टीम के द्वारा चयन विजेताओं का चयन किया जाएगा। चयनित प्रतिभागियों को उनके बताए गए घर के पते पर या फिर प्रतिभागी विजेजाओं को सांची के नजदीकी साचंी पार्लर, बूथ आदि से सांची का गिफ्ट हैम्पर पहुंचाया जाएगा। भाई-बहन के साथ सेल्फी खींचें प्रतियोगिता में भागीदारी सुनिश्चित करने की अंतिम तारीख 24 अगस्त से 30 अगस्त 2023 रखी गई है।

यह भी पढ़े- महाकाल लोक में युवती का ड्रामा, सुपरवाइजर को थप्पड़ मारा

नियम का तरीका है सरल

प्रतिभागी को सांची ((Sanchi)) डेयरी फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज का अनुयायी होना चाहिए और सांची की पोस्ट को लाइक भी करना आवश्यक होगा। कमेंट सेक्शन में भाई-बहन के साथ अपनी तस्वीर साझा करें और सांची फेसबुक व सांची इंस्टाग्राम पर टैग करें।

चयन का तरीका है सरल

प्रतिभागी विजेताओं का चयन सांची की विशेष आंतरिक टीम द्वारा चित्र की गुणवत्ता, सेल्फी की सुंदरता और रचनात्मकता आदि के आधार पर किया जाएगा। किसी भी प्रतिभागी को चयन मानदंड पर आपत्ति उठाने का कोई अधिकार नहीं है।

विजेताओं को मिलेगा सांची गिफ्ट हैम्पर

प्रतिभागी विजेताओं को सांची की ओर से गिफ्ट हैम्पर से सम्मानित किया जाएगा। सांची गिफ्ट हैम्पर प्रतिभागी विजेताओं को उसके बताए घर के पते पर पहुचाया जाएगा या फिर प्रतिभागी विजेजाओं को सांची के नजदीकी सांची पार्लर, बूथ आदि से इसे लेने के लिए कहा जाएगा।

यह है सांची फेसबुक और इंस्टाग्राम की लिंक

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को सांची फेसबुक @sanchimilk और सांची इंस्टाग्राम @sanchidairy पर जाकर सांची पोस्ट को लाइक करना है और भाई बहन के साथ गुणवत्ता, सुंदरता और रचनात्मकता वाली सांची मिष्ठान के साथ खींची गई फोटो को सांची पेज के साथ टैग करना है।

यह भी पढ़े- इंजीनियर के साथ सेक्सटॉर्शन, युवती ने कपड़े उतारकर बनाया वीडियों: यह रखे सावधानी

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

फिल्म Tiku Weds Sheru में उज्जैन की माधवी- watch video

दुष्कर्म करते हुए बनाया वीडियों और कर दिया वायरल

कांग्रेस नेत्री ने खिलाफ आपत्तिजनक नारे का वीडियो वायरल, अज्ञात पर प्रकरण दर्ज

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker