डीबी खासप्रदेशभारतविदेश

सैक्स रैकेट में शामिल थाईलैंड की 4 युवतियां पहले थी पुरूष

– लिंग परिवर्तन करवाया और भारत आकर बन गये सेक्स वर्कर
– विजय नगर क्षेत्र में स्पा सेंटर से इंदौर पुलिस ने पकड़ा था सैक्स रैकेट

इंदौर। इंदौर पुलिस की टीम ने विजय नगर क्षेत्र में संचालित स्पा सेंटर से सैक्स रैकेट (sex racket) पकड़ा था, जिसमें सेक्स वर्कर सहित 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जिनमें थाईलैंड (Thailand) की युवतियां भी शामिल है, खासबात यह है कि इन युवतियां में शामिल चार युवतियां पहले लड़का थी, जिन्होंने सैक्स जैंडर चेंज करवाया और सेक्स वर्कर के धंधे में उतर गये। इनके पासपोर्ट भी लड़कों के नाम से बने हुए है। पुलिस ने सभी को न्यायालय में पेश किया था, जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया है।

Also read- पत्नी के साथ हुए दुष्कर्म का बदला: स्टार्टर में डेटोनेटर लगाकर की थी युवक की हत्या

इंदौर महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि सैक्स रैकेट (sex racket) पर छापे के बाद पकड़ाई युवतियां को हिरासत में लेकर उनके दस्तावेज जांचे गए जिसमें शामिल विदेशी युवतियां के पासपोर्ट भी देखे गए तो पता चला कि चार युवतियां के पासपोर्ट पर पुरुष लिखा हुआ था, जब उनसे पूछताछ की तो पता चला कि वे पहले पुरुष ही थे, बाद में इन्होंने लिंग परिवर्तन कराकर सेक्स वर्कर का काम शुरू कर दिया।

Also read- जावेद हबीब की करतूत पर भाजपाईयों का गुस्सा

पहले भी गिरफ्तार हो चुकी दो लड़कियां

स्पा सेंटर से गिरफ्तार युवतियों में शामिल दो युवतियां और स्पा सेंटर का मैनेजर संजय वर्मा पूर्व में गिरफ्तार हो चुके है। इन युवतियां ने बताया कि उनके पासपोर्ट कानूनी कार्यवाही के चलते जप्त किये जा चुके है, ताकि यह प्रकरण खत्म होने तक देश छोड़कर ना जा सके। जमानत पर बाहर आने के बाद पेट भरने के लिए इन्होंने एक बार फिर सैक्स वर्कर का धंधा शुरू कर दिया।

Also read- Municipal News- प्रधानमंत्री आवास योजना शुभकामना पत्रक वितरण

सर्वसुविधा युक्त कैबिन

पुलिस टीम ने जब यहां छापा मारा तो यहां कई छोटे-छोटे कैबिन बने हुए मिले, जिनमें सर्वसुविधा उपलब्ध है, इन्हीं कैबिनों में लड़कियों को लड़कों के साथ भेजकर सैक्स रैकेट (sex racket) का संचालन किया जाता था। पुलिस की टीम ने दबिश के दौरान यहां से कई आपत्तिजनक सामग्री भी जप्त की है।

Also read- ओलावृष्टि से हुए नुकसान का मिले मुआवजा और बीमा

यह है पूरा मामला…

इंदौर कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा के निर्देश पर 6 जनवरी की शाम को इंदौर क्राइम ब्रांच और महिला थाना ने विजय नगर थाना इलाके की शगुन आर्केड में चल रहे स्पा पार्लर पर छापा मार कार्यवाही करते हुए सैक्स रैकेट (sex racket) पकड़ा था। यहां से पुलिस टीम ने 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें कुछ युवतियां थाईलैंड की थीं। बताया जाता है कि एक वर्ष पहले भी यहां पर दबिश देकर सैक्स रैकेट पकड़ा गया था।

Also read- दुर्लभ कश्यप गैंग के 2 ईनामी बदमाश गिरफ्तार

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

और भी है खबरे…

भर्ती प्रक्रिया हुई निरस्त हुई तो छात्रों का प्रदर्शन

अब नहीं होगा सैर सपाटा: कोरोना के चलते लिया निर्णय

बिना मास्क नही मिलेंगा अब पेट्रोल-डीजल- गृहमंत्री

खाकचौक पर सैर सपाटा में सिलेंडर फटा, पांच घायल

कैंसर के इलाज के लिए अब नहीं जाना होगा बड़े शहर

जनपद पंचायत सीईओ को EOW ने रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker