प्रदेश

सेक्सट्रार्शन में फंस गया छात्र, वॉटसएप कॉल से फंसाया

- वीडियो कॉल के जरिये युवती ने न्यूड चैट कर स्क्रीन शॉट भेजकर किया ब्लैकमेल

ग्वालियर। 12वीं क्लास में पढ़ने वाला छात्र वॉटसअप पर आये एक वीडियों कॉल में युवती से बात करने के बाद शातिर गिरोह द्वारा बनाये गये सेक्सट्रार्शन के जाल में फंस गया। अश्लील फोटो भेजकर छात्र को ब्लैकमेल किया गया और उससे रूपये भी ऐठ लिए गये। बाद में जब पुन: पैसों के की डिमांड की गई तो घबराये छात्र ने पूरी घटना परिजनों को बताई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े- फर्जी पत्रकार और अधिकारी बनकर वसूली, जाना पड़ा जेल

बताया जाता है कि चेतकपुरा निवासी एक छात्र जो कि कक्षा 12वीं में पढ़ता है। दो दिन पहले जब वह अपने कमरे में पढ़ाई कर रहा था, तब उसे देर रात मोबाईल पर एक वीडियों कॉल आई, जिसे उसने जैसे ही उठाया, सामने एक युवती थी, लेकिन कुछ ही सेंकड बाद युवती ने मोबाइल अपने से दूर किया तो वह न्यूड थी, यह देख घबराये छात्र ने तत्काल कॉल काटने की कोशिश की, लेकिन युवती ने उसे धमकाते हुए यह वीडियों वायरल करने की धमकी देते हुए 5 हजार रूपये की मांग करने लगी। जिस पर छात्र ने युवती द्वारा बताये गये अकाउंट में 2600 रूपये डाल दिये, लेकिन उसके बाद फिर युवती छात्र से 10 हजार की डिमांड करने लगी, जिस पर उसने कॉल काट दिया।

यह भी पढ़े- ISIS आतंकी फैजान अंसारी से जुड़ा युवक गिरफ्तार

नंबर ब्लॉक किया तो दूसरे नंबर से कॉल

घबराए छात्र ने युवती का कॉल काटने के बाद सबसे पहले उसका नंबर ब्लॉक किया तो दूसरे नंबर से उसके पास कॉल आने लगे। घबराकर छात्र रोने लगा। इस पर उसके परिजन को लगा ना जाने क्या हो गया। इस पर छात्र ने पूरी बात अपने परिजन को बताई। मामले का पता चलते ही कॉल करने वालों से बात की और साफ कह दिया कि वह रुपए देने नहीं जाने वाले और इसकी सूचना पुलिस को दे दी है। इसके बाद कॉल कट गया और इसके बाद छात्र के परिजन साइबर सेल पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े- कोचिंग टीचर ने की छात्रा से हरकत, निर्वस्त्र कर पीटा

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

इंजीनियर के साथ सेक्सटॉर्शन, युवती ने कपड़े उतारकर बनाया वीडियों: यह रखे सावधानी

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker