अपना उज्जैन

हिस्ट्रीशीटर बदमाश का अवैध मकान ध्वस्त

उज्जैन। माफियाओं के विरूद्ध जारी अभियान के अंतर्गत पुलिस और नगर निगम की टीम ने एक बदमाश के अवैध मकान को ध्वस्त कर दिया। नीलगंगा थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर बदमाश पर एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है, वहीं फिलहाल वह जेल में है।

नीलगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश कपिल पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है, जिनमें हत्या का प्रयास से लेकर हफ्ता वसूली, अवैध शराब बेचना शामिल है। प्रशासन द्वारा पूर्व में उस पर रासूका लगाई गई थी, जिसके अंतर्गत कपिल फिलहाल जेल में बंद है। पुलिस ने नगर निगम की मदद से हिस्ट्रीशीटर बदमाश के शांतिनगर स्थित मकान को ध्वस्त किया है।

पहले ही कर दिया था नोटिस चस्पा

सीएसपी वंदना चौहान के अनुसार आरोपी कपिल के अवैध मकान को तोड़ने की कार्यवाही के पूर्व ही नगर निगम द्वारा उसके अवैध मकान को तोड़ने का नोटिस चस्पा कर दिया गया था। लेकिन निगम के नोटिस पर कोई अमल नही करने पर पुलिस की मौजूदगी में हिस्ट्रीशीटर बदमाश कपिल का अवैध मकान ध्वस्त किया गया है।

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube और Telegram जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज से…

और भी है खबरे…

लोकायुक्त ने अकाउंटेंट को रिश्वत लेते पकड़ा

पचमढ़ी में नीमघान एडवेंचर टूर शुरू

गरीबों के आशियाने तोड़ने नही दिये जायेंगे- मुकेश भाटी

ऑटो पार्ट्स शोरूम में लगी आग

आजादी का अमृत महोत्सव: निगम में सफाई मित्रो का सम्मान

श्री महाकालेश्वर मंदिर की प्रसादी (BHOG) सबसे शुद्ध

गरीब के मकान तोड़ना अमावनीय कृत्य

सटोरिये का अतिक्रमण ध्वस्त

महिलाओं ने मंडी व्यापारी को लूटा

टाउन एंड कंट्री प्लानिंग अधिकारी के घर EOW का छापा

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker