अपना उज्जैन

पिस्टल से धमकाने वाले बदमाश पकड़ाए

मक्सीरोड पर वर्मा नगर से कुछ दिन पहले वायरल हुआ था वीडियो

उज्जैन। मक्सीरोड पर वर्मा नगर से कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें बाइक पर सवार दो बदमाश पिस्टल लहराते हुए एक महिला को गालियां देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनकी आवाज भी साफ सुनाई दे रही है, जिसमें बदमाश महिला का नाम पूछ रहे हैं और उसे गाली दे रहे हैं। मामले में पुलिस ने पिस्टल लहराने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

यह भी पढ़े- धनतेरस: धातुओं की चमक और धार्मिक विश्वासों का संगम

गौरतलब है कि बदमाशों की गैंग आम लोगों को धमकाने के नए-नए तरीके अपना रही है। मक्सीरोड के वर्मा कॉलोनी में हुई पिस्टल लहराने की वारदात भी इसी का हिस्सा है। घटना के बाद से पीड़ित परिवार अब तक दहशत में है। पीड़ित पति-पत्नी ने एसपी कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत की है। पीड़िता सीमा नरवरिया ने बताया कि पिस्टल लहराकर बदमाश मुझे ही धमकाने आए थे।

यह भी पढ़े- पति को पेड़ से बांधा और पत्नी के साथ किया गैंगरेप

एक साल पहले हुआ था विवाद

एक साल पहले मकान के प्लास्टर को लेकर रोहित नामक युवक से उनका विवाद हुआ था, जिसके बाद रोहित ने मारपीट भी की थी। कुछ दिन पहले, रोहित ने देसाई नगर के रहने वाले बदमाश पवन चौहान और हीरामिल क्षेत्र के बदमाश नितिन बोडाना को पिस्टल लेकर उनके घर भेजा। बदमाशों ने घर के सामने आकर पिस्टल लहराते हुए गाली-गलौज की। पीड़ित परिवार ने एसपी को दिए आवेदन में गुहार लगाई है कि इस घटना का मुख्य आरोपी रोहित है और उसके इशारे पर ही बदमाशों ने पिस्टल लहराई। यदि महिला बाहर निकलती तो उसकी हत्या भी हो सकती थी। इस मामले में पुलिस ने पवन और नितिन को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े- रेप पीड़िता नग्न अवस्था में घूमती रही पर लोगों को नही आई तरस

आरोपियों को जेल भेजा

थाना प्रभारी रवींद्र कटारे ने बताया कि दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पूछताछ में बदमाशों ने स्वीकार किया कि वे रोहित के कहने पर महिला और उसके परिवार को धमकाने आए थे। रोहित के खिलाफ धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़े- भाजपा नेता से मांगी रिश्वत, गिरफ्तार हुआ सब इंजीनियर

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

सीएम डॉ. मोहन यादव की उज्जैन को सौगात: 800 लोगों को मिलेंगा रोजगार

अब सिंहस्थ मेला क्षेत्र में 10 मंजिला बिल्डिंग का हो सकेगा निर्माण

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker