जॉब अलर्ट

Reserve Bank Information Technology में नौकरी का अवसर… जल्द करे आवेदन

रिजर्व बैंक सूचना प्रौद्योगिकी (Reserve Bank Information Technology) REBIT द्वारा नौकरियां 2022 के अंतर्गत रिक्त पदों को भरने के लिए अधिसूचना जारी की गई है। रिजर्व बैंक सूचना प्रौद्योगिकी (Reserve Bank Information Technology) ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी (Chief Executive Officer) पदों की भर्ती के लिए नौकरी विज्ञापन जारी किया है।

Also read- Software Programmer, Data Entry Operator के 76 पदों पर भर्ती

जो उम्मीदवार ऑफलाइन आवेदन करना चाहते है, वे आधिकारिक वेबसाइट rebit.org.in पर जा सकते हैं। रिजर्व बैंक सूचना प्रौद्योगिकी (Reserve Bank Information Technology) में मुख्य कार्यकारी अधिकारी (Chief Executive Officer) आवेदन पत्र भरने से पहले इस पृष्ठ पर पात्रता मानदंड और अन्य विवरण देखें।

Also read- 285 पदों के लिए संयुक्त भू-वैज्ञानिक परीक्षा 2023

Reserve Bank Information Technology नौकरियां 2022

संगठन का नाम- रिजर्व बैंक सूचना प्रौद्योगिकी (REBIT)

  • पद का नाम- मुख्य कार्यकारी अधिकारी (Chief Executive Officer)
  • रिक्त पदों की संख्या- आधिकारिक अधिसूचना देखें
  • नौकरी स्थान- मुंबई, महाराष्ट्र
  • वर्ग- सरकारी नौकरी
  • आधिकारिक वेबसाइट- rebit.org.in

Also read- UPSC में इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2023

रिजर्व बैंक सूचना प्रौद्योगिकी (REBIT) अधिसूचना

पद- मुख्य कार्यकारी अधिकारी (Chief Executive Officer)

  • योग्यता- कंप्यूटर साइंस/ इंजीनियरिंग/ एप्लीकेशन या समकक्ष में इंजीनियरिंग डिग्री (बी.टेक./बी.ई.) या किसी भी स्नातक के साथ कंप्यूटर विज्ञान/ अनुप्रयोग या समकक्ष जैसे प्रौद्योगिकी से संबंधित विषयों में स्नातकोत्तर डिग्री या कंप्यूटर विज्ञान/ अनुप्रयोग या समकक्ष में स्नातक की डिग्री, प्रबंधन में स्नातकोत्तर डिग्री। सभी डिग्री किसी मान्यता प्राप्त शिक्षण संस्थान से होनी चाहिए। योग्य मामलों में 3 से 5 वर्षों के लिए आईटी प्रमुख के रूप में अनुभव को एक विकल्प के रूप में शामिल किया जा सकता है।
  • वेतन विवरण- नियमों के अनुसार
  • आयु सीमा- 55-60 वर्ष

Also read- State Bank of India Jobs 2022: 1673 पदों पर भर्ती

आवेदन कैसे करें- इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को अपना आवेदन उपयुक्त दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ ईमेल ceo-rebit@kornferry.com पर 11 अक्टूबर 2022 से पहले जमा में जमा करना होगा।

महत्वपूर्ण लिंक

Also read- MPPGCL में 209 पदों के लिए भर्ती: ऐसे करे आवेदन

महत्वपूर्ण तिथियाँ

  • आवेदन की अंतिम तिथि- 11 अक्टूबर 2022

Also read- BECIL में 160 पदों के लिए भर्ती

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram और WhatsApp से…

DBNews24.in द्वारा पाठकों के लिए भारत सरकार और विभिन्न राज्यों में रोजगार (सरकारी नौकरी) से जुड़ी जानकारी प्रतिदिन प्रकाशित की जाती है, अगर आपकों लगता है कि इसमें और भी कुछ सुधार होना चाहिए तो आप हमें जरूर बताये।

और भी है खबरे

Central Railway Jobs 2022: 22 पदों के लिए भर्ती

विशेष पुलिस अधिकारी के 2000 पदों पर भर्ती

IIT Gandhinagar में 19 पदों पर भर्ती: ऐसे करे आवेदन

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker