अपना उज्जैनडीबी खासप्रदेशभारतविदेशसिनेमा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर में की खुदकुशी: उज्जैन के महिदपुर में रहता था परिवार

– वैशाली ठक्कर ने इंदौर में लगाई फांसी, आत्महत्या के कारणों का नही हुआ खुलासा

– आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर्स, लाल इश्क और विष या अमृत, मनमहोनी 2 जैसे टीवी शोज में कर चुकी रोल

स्टार प्लस चर्चित टीवी सिरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में संजना का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अज्ञात कारणों के चलते इंदौर में स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर उज्जैन के महिदपुर में रहती थी, लेकिन बाद में वह और उसका परिवार यहां से चला गया था। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नही हो सका है।

Also read- फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को मिला महाकाल का आर्शीवाद

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्टार प्लस के चर्चित टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में संजना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (actress Vaishali Thakkar) ने आत्महत्या कर ली है। 30 वर्षीय की वैशाली का शव इंदौर के साईं बाग में स्थित उनके घर पर मिला। पुलिस के मुताबिक वैशाली ने 16 अक्टूबर को फांसी लगाई है। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। सूत्रों के अनुसार वैशाली के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि, सुसाइड नोट में क्या लिखा गया है, पुलिस ने इसकी जानकारी अभी नहीं दी है।

Also read- नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के खिलाफ उज्जैन में धोखाधड़ी की शिकायत

ये रिश्ता क्या कहलाता है

Also read- हुनर नहीं है उम्र का मोहताज, देश की सच्ची प्रेरणा हैं शूटर दादी

उज्जैन के महिदपुर में रहता था परिवार

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में संजना का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के बारे में बताया जाता है कि वह उज्जैन के महिदपुर की रहने वाली थी। उनके पिता टीटू सेठ के नाम से महिदपुर में पहचाने जाते थे। जबकि उनके अंकल अमर की बस स्टैंड पर आईल की दुकान भी थी। महिदपुर से जुड़े हमारे सूत्रों का कहना है कि लगभग पांच वर्ष की उम्र में ही वैशाली महिदपुर से चली गई थी, लेकिन उसका पुरा परिवार यहीं पर रहता था, लेकिन कुछ सालों पहले वह भी अपनी संपत्ति बेच कर यहां से चले गये। बताया जाता है कि वैशाली पिछले एक साल से इंदौर में रह रही थीं।

Also read- स्टार प्लस- गुम हो किसी के प्यार में की पाखी हुई विराट की…

केन्या के डेंटल सर्जन से हुई थी सगाई

बताया जाता है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में संजना का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने पिछले साल 26 अप्रैल को केन्या के डेंटल सर्जन डॉ. अभनिंदन से सगाई की थी। करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई इस सेरेमनी की जानकारी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके दी थी। दोनों जून 2021 में शादी करने वाले थे। हालांकि, कोरोना के चलते एक्ट्रेस ने महीनेभर बाद ही शादी को आगे बढ़ा दिया था। एक इंटरव्यू में वैशाली ने कहा था, ‘मैं ऐसी सिचुएशन में शादी नहीं कर सकती जब कई लोग कोरोना से जान गंवा रहे हैं। अगर अगले साल तक स्थिति बेहतर होगी तो हम शादी कर लेंगे।’

Also read- UP Elections: चर्चित उम्मीदवार हस्तिनापुर से बिकनी गर्ल अर्चना गौतम

ये रिश्ता क्या कहलाता है

Also read- जानिये महाकाल लोक (MAHAKAL LOK) की विशेषता

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सिरियल से मिली थी पहचान

बताया जाता है कि एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर को स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने संजना के रूप में ही पहचान दिलाई थी। वर्ष 2015 से 2016 तक इस सीरियल में वैशाली नजर आई थी। इसके बाद वैशाली ये वादा रहा, ये है आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर्स, लाल इश्क और विष या अमृत, मनमहोनी 2 जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। मशहूर टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में वैशाली ने लीड स्टार सिमर और प्रेम की बेटी अंजलि का रोल निभाया था।

Also read- निर्मल सागर सिनेमाघर से जुड़ी है आज भी कई लोगों की यादें…

नेगेटिव रोल मिला था अवॉर्ड

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर को ससुराल सिमर का 2 में अंजलि भारद्वाज का रोल निभाने पर बेस्ट एक्ट्रेस इन नेगेटिव रोल का गोल्डन पेटल अवॉर्ड भी मिल चुका है। आखिरी बार वैशाली साल 2019 के शो मनमोहिनी में नजर आई हैं। वहीं वैशाली को आखिरी बार ‘रक्षाबंधन: रसाल अपने भाई की ढाल’ सीरियल की शूटिंग के दौरान सेट पर देखा गया था। यह सीरियल भाई- बहन के रिश्ते पर आधारित था। इसमें वैशाली ने कनक सिंह ठाकुर का रोल निभाया था। यह शो दंगल टीवी पर आया था।

Also read- मेकअप आर्टिस्ट प्रियंका राष्ट्रीय स्तर पर उज्जैन का नाम करेंगी रोशन

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

उज्जैन में 81 की उम्र में 37 वर्षीय महिला से की शादी

Reena Dwivedi पीली साड़ी, काले चश्मे वाली stylish polling officer: एक बार फिर चर्चाओं में…

Vikram University’s Gold Medalist सफदर नागौरी कैसे बना Terrorist – पढ़िये पूरी खबर

सनातन परंपरा के संत रामानुजाचार्य स्वामी का पहला भव्य मंदिर

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker