अपना उज्जैन

शराब की दुकानों से चुराते थे वाहन

– पुलिस ने वाहन चोर गिरोह को पकड़ा, आठ लाख कीमत के वाहन जप्त

उज्जैन। शराब दुकानों पर शराब खरीदने या आहतों पर शराब पीने जाने वाले शराबियों के वाहनों को आसानी से निशाना बनाकर चुराने वाली एक गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार कर इनके कब्जे से आठ लाख कीमत के 10 वाहन जप्त किये है, इसमें एक चोरी के वाहन खरीदने वाला भी शामिल है।

सीएसपी वंदना चौहान ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर नागझिरी थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह (vehicle thief gang) के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 7 वाहन भी जब्त किए है, वहीं पूछताछ में आरोपियों ने बताया था कि उन्होंने तीन वाहन बेच दिये है, जिस पर पुलिस ने चोरी के वाहन खरीदने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर उसके कब्जे से भी तीन वाहन जप्त किये है। गिरोह के जप्त 10 वाहनों की कीमत लगभग आठ लाख रूपए बताई जा रही है।

नया गिरोह हुआ तैयार..

पुलिस का कहना है कि आरोपियों में सभी वाहन चोर छोटा-मोटा काम करते है। वाहन चोरी में शामिल गिरोह के तीन सदस्य नागझिरी क्षेत्र स्थित मालनवासा में रहते है, जबकि एक पीपलीनाका क्षेत्र का रहने वाला है। वहीं चोरी के वाहन खरीदने वाला युवक झारड़ा का बताया जा रहा है। यह गिरोह पहले शराब की दुकानों और आहतों के बाहर खड़े होकर निगरानी रखते थे और जैसे ही अवसर मिलता वाहन को चुरा लेते थे। इनका कोई आपराधिक रिकार्ड नही होने से पुलिस को इस गिरोह को पकड़ने में परेशानी आ रही थी। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हे एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

यह भी पढ़े  उज्जैन की माधवी बनी सेलेब्रिटी

इनकी रही अहम भूमिका..

वाहन चोर गिरोह (vehicle thief gang) को गिरफ्तार करने में नागझिरी थाना प्रभारी जयसीराम बरडे, एसआई लिबान कुजूर, प्रधान आरक्षक मानसिंह राणा, आरक्षक गजेन्द्र दुबे, आरक्षक संजय मारू और सैनिक लखन की महत्वपूर्ण भूमिका है। पुलिस अधीक्षक ने टीम में शामिल अधिकारियों को पुरस्कार देने की घोषणा की है।

इनका कहना है

शराब दुकानों के बाहर से वाहन चोरी करने वाले गिरोह और खरीदार को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से 10 वाहन जब्त किए गए है। जिनकी कीमत लगभग 8 लाख रुपए है।
वंदना चौहान, सीएसपी

और भी है खबरे…
प्लाटर ऑफ़ पेरिस की मुर्तियों पर प्रतिबंध

रात 12 बजे से खुलेगें श्री नागचन्द्रेश्वर के पट

तीन दर्जन से अधिक स्कूल की मान्यता पर सवाल

खुले में कचरा फेंका तो अब बनेंगा चालान

अब मवेशी व्यापारियों को जागी उम्मीद

मंगेतर को भेजा वीडियों हुआ वायरल

बैंक शाखा प्रबंधक ने लगाई फांसी

ठाटबांट से निकली श्री महाकालेश्वर की तीसरी सवारी

मंडी निरीक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार

दान राशि के बटवारे पर अभी से विवाद

श्री महाकालेश्वर की तीसरी सवारी सोमवार को निकलेंगी

हरियाली अमावस्या पर शिप्रा में लगाई अस्था की डूबकी

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker