डीबी खासप्रदेशराजनीति

भाजपा की ‘विकास यात्रा’ में फिल्मी गाने पर लगे ठुमके- देखे वायरल वीडियों

मध्यप्रदेश में भाजपा द्वारा विकास यात्रा (Vikas Yatra) निकाली जा रही है, इसी विकास यात्रा के एक मंच पर एक युवती द्वारा फिल्मी गाने पर डांस किया जा रहा है, जबकि मंच पर कुर्सी पर बैठी एक अन्य युवती समीप मौजूद युवक से खैनी लेकर खाती नजर आ रही है, यह वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े- मध्यप्रदेश में सत्ता बदलाव, शिवराजसिंह ने कहां…

भाजपा की 'विकास यात्रा' में फिल्मी गाने पर लगे ठुमके

यह भी पढ़े- अब शहर में खुले में नही बिक सकेगा मांस-मदिरा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के वीडिया एडवाईजर पीयूष बबेले ने अपने ट्वीटर पर यह वीडियों शेयर किया और उस पर लिखा गया है कि मध्यप्रदेश में भाजपा की विकास यात्रा (Vikas Yatra) बनी अश्लील… कांग्रेस ने इस वीडियों के जरिये मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और भाजपा पर जमकर निशाना साध रही है।

यह भी पढ़े- सरकारी स्कूल में अश्लील डांस, लोग उड़ाते दिखे नोट- वीडियों वायरल

यह है वीडियों में….

कमलनाथ के मीडिया एडवाइजर पीयूष बबेले द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किये गये वीडियों में ‘तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं…’ गाने पर डांसर डांस कर रही हैं। मंच पर पीछे विकास यात्रा (Vikas Yatra) का बैनर लगा है। वहीं पीछे एक अन्य युवती समीप बैठे लड़के से खैनी लेकर खाती हुई नजर आ रही है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियों कहां का है अभी तक इसका पता नही चल पाया है।

यह भी पढ़े- Smart City में PDMC नही कर रही स्मार्ट वर्क

एनएसयूआई और आप पार्टी ने भी किया कमेंट्स

इस वायरल वीडियों को लेकर एनएसयूआई ने लिख है कि भाजपा की विकास यात्रा (Vikas Yatra) जोरो पर…?, जबकि आम आदमी पाटी मध्यप्रदेश ने भी वीडियों शेयर कर लिखा है कि लो जी… वहीं विकास यात्रा (Vikas Yatra) को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सवाल करते हुए कहा- जनता की कमाई का पैसा भाजपा की विकास यात्रा पर खर्च कर रहे। क्या ये ठीक है? दिग्विजय सिंह ने पन्ना कलेक्टर संजय मिश्र से इस्तीफा भी मांग लिया।

यह भी पढ़े- वरिष्ठ कांग्रेस नेता महावीर प्रसाद वशिष्ठ ने अपने बेटे प्रवीण पर लगाये गंभीर आरोप

यह भी पढ़े- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर में की खुदकुशी

पढ़ते रहिये– DB NEWS 24 और देखें यूट्यूब चैनल you tube जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, सिनेमा, राजनीति और अपने उज्जैन की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबुक Facebook पेज,  Telegram  और WhatsApp से…

ओर भी है खबरे

भाजपा के पूर्व विधायक और महिला एसडीएम के बीच तू-तू, मैं-मैं… watch viral video

आयुर्वेदिक कॉलेज का बाबू रिश्वत लेते गिरफ्तार

शराब माफिया ने किया एसडीएम और नायब तहसीलदार पर हमला

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker