अपना उज्जैन

बैंक शाखा प्रबंधक ने लगाई फांसी

– माकडौन जिला सहकारी बैंक के शाखा प्रबंधक ने सुसाईड नोट में किया प्रताड़ना का जिक्र

उज्जैन। बैंक के एमडी और अन्य कर्मचारियों द्वारा दिये जा रहे मानसिक दबाव से प्रताड़ित माकडौन जिला सहाकरी बैंक के शाखा प्रबंधक ने बीती देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से पुलिस ने सुसाईड नोट भी बरामद किया है। इधर मृतक के पुत्र ने बैंक के एमडी व अन्य कर्मचारियों पर प्रताड़ना के आरोप लगाये है।

माकड़ौन जिला सहकारी बैंक के शाखा प्रबंधक लालसिंह पिता अंतरामसिंह कुशवाह 60 वर्ष निवासी खंडेलवाल नगर ने सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को घर की तीसरी मंजिल पर जाकर फांसी लगा ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची चिमनगंज थाना पुलिस ने मृग कायम कर जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार मृतक के पास से एक सुसाईड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है, जिसमें बैंक के एमडी और कर्मचारी द्वारा प्रताड़ित करने का उल्लेख है। लालसिंह कुशवाह का पुत्र नरेन्द्र कुशवाह प्रायवेट कॉलेज में अकाउंटेंट है। उनकी दो पुत्रियों की शादी हो चुकी है।

यह भी पढ़े… विधानसभा सत्र के दौरान OBC आरक्षण पर छिड़ी सियासत, CM शिवराज ने पूर्व CM कमलनाथ पर लगाया बड़ा आरोप
देर रात तीन बजे चला पता…

बैंक के शाखा प्रबंधक लालसिंह सोमवार को रात 8 बजे ड्यूटी से घर आये थे। देर रात लगभग 3 बजे लालसिंह की पत्नी की निंद खुली तो उन्होंने देखा कि कमरे में लालसिंह नही है, तो उन्होंने अपने पुत्र को उठाया और घर में देखा लेकिन जब वह कही दिखाई नही दिये तो नरेंद्र तीसरी मंजिल पर पहुंचा जहां उसने देखा कि चढ़ाव की रेलिंग पर रस्सी से फंदे से उसके पिता लटके हुए है और उनके हाथ में सुसाईड नोट भी था।

यह भी पढ़े… पीएम मोदी को अच्छी नहीं लगी भाजपा सांसदों की ये बात, जताई नाराजगी
नरेंद्र ने लगाये आरोप…

मृतक लालसिंह के पुत्र नरेन्द्र ने बताया उसके पिता पिछले 6 माह से मानसिक रूप से परेशान थे। सहकारी बैंक में भ्रष्टाचार कर रुपये कमाकर देने के लिये एमडी व अन्य कर्मचारियों द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। कई बार जब उन्होंने उनकी इस बात को नही माना तो उनके द्वारा ट्रांसफर कर दूसरी जगह भेजने या नौकरी से निकालने की धमकी भी दी गई थी। जिसका जिक्र उनके द्वारा घर पर किया गया था। नरेंद्र के अनुसार उसके पिता पिछले एक सप्ताह से कुछ ज्यादा ही परेशान थे।

और भी है खबरे…
ठाटबांट से निकली श्री महाकालेश्वर की तीसरी सवारी
मंडी निरीक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार
दान राशि के बटवारे पर अभी से विवाद
श्री महाकालेश्वर की तीसरी सवारी सोमवार को निकलेंगी
हरियाली अमावस्या पर शिप्रा में लगाई अस्था की डूबकी
गजब के कलाकार हैं कमलनाथ
बोरवेल में गिरी राधा ने जिदंगी का दामन छोड़ा
गिराउ छत के नीचे घंटों बैठे रहे राशन के लिए
सरकारी जमीन पर बन रही थी मल्टी
मोरिंगा की पत्तियों से दूर होगा कुपोषण
गृहमंत्री ने किये श्री महाकालेश्वर के दर्शन
सरेबाजार हमला कर सुअर छुड़ाकर ले गये
11 बदमाशों ने चुराये थे लाखों के गहने
अभी नही आ पायेंगे मध्यप्रदेश में चीता
सफाई व्यवस्था में लापरवाही बरती तो होगी कार्यवाही
कोरोना के विरुद्ध सुरक्षा चक्र से लैस हुआ उज्जैन

Dharmendra Bhati

मैं धर्मेंद्र भाटी, DB News24 का Author & Founder हूँ तथा पिछले 22 वर्षो से निरंतर सक्रिय पत्रकारिता के माध्यम राजनितिक, प्रशासनिक, सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ साथ ही Daily जॉब्स, ज्योतिष, धर्म-कर्म, सिनेमा, सरकरी योजनाओ के बारे में आर्टिकल पब्लिश करता हूँ। हमारा संकल्प है कि नई-नई जानकारियाँ आप तक सरल और सहज भाषा में आप तक पंहुचे। जय हिन्द

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please turn off adblocker